A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘शाबाश मिट्ठू’ का टीजर देख आप हो जाएंगे कंफ्यूज, सच में मिताली राज या तापसी पन्नू ?

‘शाबाश मिट्ठू’ का टीजर देख आप हो जाएंगे कंफ्यूज, सच में मिताली राज या तापसी पन्नू ?

शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है।

taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INST/TAAPSEE PANNU taapsee pannu

Highlights

  • टीजर की शुरुआत दमदार तरीके से की गई है
  • मिताली राज के बारे में उनके खेल के आंकड़े भी दर्शाए जा रहे हैं

लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में दिख रहा है कि फिल्म में मिताली राज का किरदार निभाने के लिए तापसी पन्नू ने मेहनत की है। 

टीजर की शुरुआत दमदार तरीके से की गई है। टीजर शुरू होते ही मैदान दिखाई देता है। पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा दिखाई दे रहा है। लोग हाथ में भारत का झंडा लेकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चीयर कर रहे हैं। इसके बाद तापसी पन्नू की बतौर मिताली राज झलक दिखाई जाती है जो मैच के लिए खुद को तैयार कर रही हैं।  मिताली राज के बारे में उनके खेल के आंकड़े भी दर्शाए जा रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया था, "बड़े पर्दे पर मिताली राज का किरदार निभाना पहले से ही चुनौतीपूर्ण था, और अब, दांव भी अधिक हैं। उन्होंने अर्धशतक का रिकॉर्ड कायम किया है। अब उन्होंने 10,000 रन के आंकड़ों को भी पार कर लिया है। वह अभी हमारे पास सबसे अनुभवी महिला क्रिकेटरों में से एक हैं। उनका किरदार स्क्रीन पर निभाने में काफी बहुत दबाव है।''

शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। इससे पहले फिल्म 4 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की तारीख कई बार आगे बढ़ाई गई है। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

Latest Bollywood News