A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू-ताहिर राज भसीन स्टारर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसा है उनका किरदार

तापसी पन्नू-ताहिर राज भसीन स्टारर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसा है उनका किरदार

ट्रेलर में तापसी के किरदार 'सावी' और उनके बॉयफ्रेंड 'सत्या' की कहानी है, जिसे ताहिर राज भसीन ने निभाया है।

Taapsee Pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU तापसी पन्नू-ताहिर राज भसीन स्टारर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसा है उनका किरदार

Highlights

  • फिल्म का प्रीमियर 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा।
  • आकाश भाटिया लूप लपेटा को डायरेक्ट किया है।

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की आने वाली फिल्म 'लूप लपेटा' का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म टॉम टाइकवर की चर्चित कल्ट क्लासिक रन लोला रन का बॉलीवुड रिमेक है। 

ट्रेलर में तापसी के किरदार 'सावी' और उनके बॉयफ्रेंड 'सत्या' की कहानी है, जिसे ताहिर राज भसीन ने निभाया है। ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "50 लाख 50 मिनट क्या सावी वक्त पर सत्या को बचा पाएगी? लूप लपेटा 4 फरवरी को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर।।"

आकाश भाटिया की तरफ से डायरेक्ट की गई लूप लपेटा में सावी की भूमिका निभा रही तापसी पन्नू ने कहा, "लूप लपेटा एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी। मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया, जिस वक्त मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, उस वक्त ही मैंने इसे करने का मन बना लिया। चूंकि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है इसलिए दुनियाभर को लोगों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार है।"

फिल्म के लिए अपने उत्साह को जाहिर करते हुए ताहिर राज भसीन ने कहा, "मैं एक महीने के भीतर नेटफ्लिक्स के साथ अपना दूसरा प्रोजेक्ट रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। सत्या और सावी इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री आपको कॉमेडी और इमोशन्स का डोज देने को तैयार है।"

आयुष माहेश्वरी के साथ सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की तरफ से बनाई जा रही लूप लपेटा अपनी कहानी में कॉमेडी, थ्रिलर और रोमांस के जैसे एंगल वाली फिल्म होने का दावा करती है। 

फिल्म का प्रीमियर 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा!

यहां देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News