A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू से लेकर रानी मुखर्जी तक, इन बॉलीवुड हसीनाओं ने की गुपचुप शादी

तापसी पन्नू से लेकर रानी मुखर्जी तक, इन बॉलीवुड हसीनाओं ने की गुपचुप शादी

बॉलीवुड में शादियां बड़े शानदार अंदाज में होती हैं, जिसकी हर एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन कई शादियां ऐसी भी हैं, जिनकी तस्वीरें आज तक सामने नहीं आईं। वैसे हाल में ही तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी की है। उनसे पहले भी ऐसा करने वाली ही हीरोइनें रही हैं।

Rani mukerji taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रानी मुखर्जी और तापसी पन्नू।

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। कोई धमाकेदार अंदाज में ग्रैंड वेडिंग कर रहा है तो कोई गुपचुप तरीके से शादी कर रहा है। हाल में ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी शादी की है। एक्ट्रेस की शादी की खूब चर्चा है। एक्ट्रेस ने छिपते-छिपाते शादी जरूर कर ली, लेकिन अब वो इसे फैंस से छिपा नहीं पा रही हैं। एक-एक कर के एक्ट्रेस की शादी के अनदेखे फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस से पहले कई और एक्ट्रेस ने भी ऐसी ही गुपचुप शादियां की थीं, जिसकी पूरी लिस्ट आपको यहां देखने को मिलने वाली है। 

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने होली से कुछ दिनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ शादी की है। एक्ट्रेस ने उदयपुर में गुपचुप तरीके से शादी की और इसकी कोई भी तस्वीर और वीडियो उन्होंने खुद नहीं शेयर किया है। वैसे सोशल मीडिया के जमाने में इंसान कुछ भी छिपाने की भले ही लाख कोशिश करे, लेकिन ऐसा कर पाना आसान नहीं है और यही वजह है कि एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो सामने आ रहे हैं। 

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी यश चोपड़ा के बेटे और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी की। ये आदित्य की दूसरी शादी थी, इसलिए ज्यादा शोरशराबा किए बिना ही दोनों ने सात फेरे लिए। साल 2014 में हुई रानी मुखर्जी की शादी की एक भी तस्वीर आज तक सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि उनकी शादी इतनी प्राइवेट थी कि उसमें सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए थे। 

श्रीदेवी 

बॉलीवुड की 'चांदनी' यानी श्रीदेवी का नाम गुपचुप शादी करने वाली हीरोइनों की लिस्ट में टॉप पर आता है। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर बोनी कपूर से 1996 में शिरडी में शादी की थी। शादी के एक साल बाद दोनों ने इस बात की जानकारी दुनिया को बताई। उस वक्त खबरें उड़ीं की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं, इस वजह से उन्होंने शादी की थी, लेकिन एक्ट्रेस की मौत के सालों बाद बोनी कपूर ने बताया कि ये बात गलत थी। एक्ट्रेस शादी के एक साल बाद प्रेग्नेंट हुईं। उन्होंने एक साल तक शादी को छिपाए रखा था।

अमृता राव

‘विवाह’ की हीरोइन अमृता राव घर-घर में फेमस हैं। एक्ट्रेस ने भी इस लिस्ट में शामिल बाकी हीरोइनों की तरह ही आरजे अनमोल से गुपचुप शादी की। सात साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2016 में ही शादी कर ली थी। इसके बारे में दोनों ने ही दो साल तक जिक्र नहीं किया। साल 2018 में दोनों ने फैंस के साथ ये खबर साझा की। 

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह ने भी गुपचुप शादी की थी, जिसके बारे में उन्होंने कपिल शर्मा शो में बताया। परमीत सेठी से शादी कर के चार साल तक एक्ट्रेस इस बात छिपाती रहीं कि वो शादीशुदा हैं। आज तक कपल की शादी की कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि दोनों ने भागकर शादी की है। 

Latest Bollywood News