A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मधुर भंडारकर ने शुरू की 'बबली बाउंसर' की शूटिंग, तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में आएंगी नजर

मधुर भंडारकर ने शुरू की 'बबली बाउंसर' की शूटिंग, तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में आएंगी नजर

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'बबली बाउंसर' में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी है।

Tamannaah Bhatia starts shooting for Madhur Bhandarkar film Babli Bouncer see pics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAHSPEAKS Tamannaah Bhatia starts shooting for Madhur Bhandarkar film Babli Bouncer see pics

Highlights

  • 'बबली बाउंसर' में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया
  • तमन्ना भाटिया ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'बबली बाउंसर' में दिखाई देंगी। यह फिल्म उत्तर भारत के वास्तविक 'बाउंसर टाउन' असोला फतेपुर में स्थापित एक महिला बाउंसर की काल्पनिक कहानी है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी तस्वीर तमन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

अभिनेत्री तमन्ना ने मधुर भंडारकर के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, 'घना इंतजार किया है इस दिन का। जब से मधुर भंडारकर ने बबली बाउंसर के बारे में बताया मैं तो बबली ही बन गई! आज से शूटिंग शुरू!

तमन्ना अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि   मुझे इस किरदार से प्यार हो गया क्योंकि यह सबसे रोमांचक और मजेदार किरदारों में से एक है, जो मेरे सामने आया है। मधुर सर में महिला पात्रों को परिभाषित करने की क्षमता है और बबली शक्तिशाली चरित्र है। पहली बार, एक फिल्म एक महिला बाउंसर की कहानी का पता लगाएगी, और मैं उसकी आवाज बनने के लिए उत्साहित हूं।

Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ दिल्ली में कर रहे शूटिंग, चोट लगी हुई फोटोज हुईं वायरल

'फैशन' और 'कॉपोर्रेट' जैसी हिट फिल्में देने वाले भंडारकर ने साझा किया कि एक फिल्म निर्माता के रूप में, जब आपको पहले कभी न कही गई कहानी को तलाशने का मौका मिलता है, तो इसके लिए उत्साहित होने और इंतजार करने के लिए बहुत कुछ होता है। मैं एक महिला बाउंसर की कहानी को एक जीवंत हास्य स्वर के माध्यम से चित्रित करना चाहता हूं जो एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ेगी।

उन्होंने साझा किया कि आज से शुरू हो रही 'बबली बाउंसर' की शूटिंग के साथ, वह इस कहानी को महिला बाउंसरों के विश्व ²ष्टिकोण से सामने लाने के लिए हमेशा की तरह तैयार हैं।

Vikrant Massey Wedding Video: विक्रांत-शीतल का क्यूट डांस देखे क्या, हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने

बिक्रम दुग्गल ने कहा कि बबली बाउंसर एक ऐसी कहानी है, जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। हम जंगली पिक्च र्स, मधुर और तमन्ना के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं,

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। अवधारणा, कहानी और पटकथा अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर की है।

फिल्म इस साल के अंत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News