A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहले चुराया डायरेक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार, फिर चोरों ने मारा यू टर्न, घर के दरवाजे पर टांग गए थैले के साथ एक नोट

पहले चुराया डायरेक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार, फिर चोरों ने मारा यू टर्न, घर के दरवाजे पर टांग गए थैले के साथ एक नोट

एक अजीब सी घटना सामने आई है। एक चोरों ने समूह ने पहले एक निर्देशक के घर पर चोरी की और फिर इन चोरों ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरत में पड़ गए। चोरी के दो दिन बाद चोरों ने एक थैला और एक नोट भी निर्देशक के लिए छोड़ा है।

Manikandan- India TV Hindi Image Source : X मणिकंदन।

एक ऐसी घटना सामने आई है जो सभी को हैरान करने वाली है। ये घटना किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। चोरों के एक समूह ने एक तमिल निर्देशक मणिकंदन के घर में तोड़फोड़ की और काफी सामान उठा ले गए। इसमें निर्देशक का राष्ट्रिय पुरस्कार भी शामिल था। उसिलामपट्टी स्थित पैतृक घर का ये मामला बताया जा है, लेकिन इस चोरी के बाद कुछ ऐसा हुआ जो हर किसी को हैरान कर रहा है। चोर ने चोरी के बाद यू-टर्न मार लिया है।

चोरी हुए सामान

चोरों ने निर्देशक के दो राष्ट्रीय पुरस्कार वापस कर दिए हैं और इसके साथ ही एक नोट भी छोड़ी है। चोरी के दो दिन बाद चोरों ने निर्देशन के घर के गेट पर एक प्लास्टिक का थैला छोड़ दिया इस बैग में उनके राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ नोट मिली। इस नोट में लिखा था, 'सर, कृपया हमें क्षमा करें। आपकी कड़ी मेहनत आपकी है।' इस मामले की जांच पुलिस कर रही हैं। इसे लेकर दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि 15 गोल्ड सोवरेन, एक लाख नकद और कई अन्य कीमती सामान चोरी हुए थे। 

ऐसे चोरी का लगा पता

निर्देशक अपने पालतू कुत्ते के साथ रहते हैं और चोरी के समय चेन्नई में थे। चोरी का पता तब चला जब निर्देशक के कुछ दोस्त मणिकंदन के पालतू कुत्ते को खाना खिलाने के लिए उनके घर गए। अधिक जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक, सी. नल्लू के हवाले से कहा गया, 'जब उनका एक कर्मचारी नरेश, रविवार रात सिनेमा थिएटर से घर लौटा, तो उसने प्लास्टिक बैग को गेट पर लटका हुआ पाया।'

इन फिल्मों के लिए मिले अवॉर्ड

पदक लौटाए जाने के बारे में अधिकारी ने कहा, 'कीमती चीजें अभी तक बरामद नहीं हुई हैं, लेकिन हमारे संज्ञान में आया है कि पुरस्कार लौटा दिये गये हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। मणिकंदन ने तमिल फिल्म उद्योग में एक फिल्म निर्माता और छायाकार के रूप में काम किया है। उपरोक्त राष्ट्रीय पुरस्कार मणिकंदन की फिल्मों 'काका मुत्तई' और 'कदैसी विवासायी' को प्रदान किए गए। जहां 'काका मुत्तई' ने 2015 में सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, वहीं 'कदैसी विवासायी' को 2022 में तमिल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला।

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की हुई ऐसी हालत, बैसाखी का लेना पड़ रहा सहारा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

ट्विंकल खन्ना नहीं किसी और के साथ अक्षय कुमार मना रहे वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर की स्टोरी

Latest Bollywood News