A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कुत्ते' के नए पोस्टर में ज्यादा खूंखार दिखे एक्टर, असली कुत्तों ने भी दिए पोज

'कुत्ते' के नए पोस्टर में ज्यादा खूंखार दिखे एक्टर, असली कुत्तों ने भी दिए पोज

'कुत्ते' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है, जिसमें एक्टर्स के लुक और किरदारों की झलक दिखाई गई है। पोस्टर पर हर कोई हीरो और विलेन लग रहा है।

Kuttey- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kuttey

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आगामी मल्टीस्टारर फिल्म 'कुत्ते' अपने नाम को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। इसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज सहित और भी कई एक्टर नजर आ रहे हैं। 

फिल्म का पोस्टर इसके इंटेंस कैरेक्टर्स और दुनिया की एक झलक पेश करता है। इस फिल्म को आसमान भारद्वाज ने बनाया हैं। यह असामान्य, रफ एंड टफ होने के साथ रियल भी है। इससे पहले फिल्म अपने पोस्टर लॉन्च अनाउंसमेंट को लेकर भी काफी हलचल पैदा कर चुकी है, जिसमें निर्माताओं को दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री से समान रूप से जोरदार प्रतिक्रिया मिली थी।

आज कुत्ते का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें एक्टर्स के लुक और किरदारों की झलक दिखाई गई है। पोस्टर पर हर कोई हीरो और विलेन लग रहा है। फिल्म 'कुत्ते' आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म है और कहानी की ताजगी और ट्रीटमेंट निश्चित रूप से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ेगी। 

जान्हवी कपूर ने वरुण धवन की तस्वीर पर दिया ऐसा कैप्शन, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट

यह आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गई है और हाल ही में फिल्म के मोशन पोस्टर से पर्दा उठाया गया था जिसे हर तरफ से खूब प्यार मिला था, जिसकी एक वजह इसके फ्रेश डायलॉग्स और किरदारों का लुक भी है।

अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ पहुंचे 'अवतार 2' देखने, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। 'कुत्ते' 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Suhana Khan-Khushi Kapoor ने किया 'द आर्चीज' का रैपअप, जमकर किया सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

Latest Bollywood News