A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इससे पहले हफ्ते का कलेक्शन 97.30 करोड़ रुपये है।

The Kashmir files- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARAN ADARSH The Kashmir files

गुरुवार को भी द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कामयाबी जारी रखी। 11 मार्च को रिलीज होने के बाद फिल्म ने गुरुवार को 18.05 करोड़ रुपये एकत्र किए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी मिथकों को तोड़ दिया है और इसे दर्शकों से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। फिल्म को भारत भर के कई राज्यों में कर-मुक्त घोषित कर दिया गया है और लोगों के प्यार का सिलसिला जारी है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इससे पहले हफ्ते का कलेक्शन 97.30 करोड़ रुपये है। द कश्मीर फाइल्स का ड्रीम रन जारी है क्योंकि अन्य रिलीज़ इस रिलीज़ के कारण आई सुनामी में बहती हुई नजर आ रही है। सिनेमा देखने वालों की पहली पसंद बनकर उसने गंगूबाई काठियावाड़ी और प्रभास के राधे श्याम के धंधे को रौंद डाला है।

18 मार्च को अक्षय कुमार की बच्चन पांडे स्क्रीन पर दस्तक देगी। इससे पहले, यह अनुमान लगाया गया था कि यह 'मास-एंटरटेनर' बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी क्योंकि यह होली पर रिलीज़ की जा रही है। हालांकि, द कश्मीर फाइल्स के प्रति दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया ने बच्चन पांडे के कलेक्शन पर असर डाल सकता है। 

बीओआई की रिपोर्ट में भविष्यवाणी की गई है कि इस नई रिलीज को द कश्मीर फाइल्स के साथ प्रतिस्पर्धा में कठिन समय का सामना करना पड़ेगा। द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शंस बढ़ने वाले हैं और संभावना है कि यह अक्षय की फिल्म के लिए एक बुरा संकेत होगा।

Latest Bollywood News