A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kashmir Files: यूट्यूबर गौरव तनेजा ने लोगों को फ्री में दिखाई फिल्म, गदगद हुए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री

The Kashmir Files: यूट्यूबर गौरव तनेजा ने लोगों को फ्री में दिखाई फिल्म, गदगद हुए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री

1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अत्याचारों को उजागर करने वाली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' लोगों के दिलों को छूने में सफल रही है।

 The Kashmir Files- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAURAV TANEJA  The Kashmir Files

Highlights

  • फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।
  • द कश्मीर फाइल्स को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा समेत कई राज्यों में टैक्स-फ्री कर दिया गया है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर कमाई करते हुए दर्शकों का दिल जीत रही है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी स्टारर फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में पहले ही एंट्री कर ली है। 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अत्याचारों को उजागर करने वाली फिल्म लोगों के दिलों को छूने में सफल रही है। इसकी जबरदस्त सफलता के बीच, लोकप्रिय YouTuber गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट ने दिल्ली में एक पूरे थिएटर की बुकिंग करके उन लोगों के लिए एक मुफ्त शो दिखाया जो टिकट नहीं खरीद पाए।

गौरव ने ट्विटर पर इस दौरान रिकॉर्ड किया गया वीडियो शेयर किया है।

गौरव तनेजा की तरफ फिल्म के प्रति ऐसा प्यार दिखाने के लिए द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने आभार जताया है।

बता दें कि गौरव और उनकी पत्नी रितु राठी इन दिनों रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रहे हैं, इस शो में दस सेलिब्रिटी जोड़े शामिल हैं।

बात करें फिल्म की तो 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा, गुजरात और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में टैक्स-फ्री घोषित की जा चुकी है।

Latest Bollywood News