A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द केरल स्टोरी' की टीम फिर धमाका करने को है तैयार, विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग

'द केरल स्टोरी' की टीम फिर धमाका करने को है तैयार, विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग

साल की शुरुआत में फिल्म 'द केरल स्टोरी' से प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा खूब तारीफें हासिल कीं। अब ये तिकड़ी 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के संग वापसी कर रही है।

Vipul Amritlal, Shah Sudipto Sen and Adah Sharma- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Vipul Amritlal, Shah Sudipto Sen and Adah Sharma

नई दिल्लीः फिल्म द केरल स्टोरी के बाद, प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं, जिसका नाम है 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी'। इस फिल्म का शूट शूरू हो चुका है। आज गुरुवार को मुहूर्त पूजा के साथ शूटिंग की शुरूआत हूई और पहले दिन का शूट लोकेशन पर हो रहा है। 

क्या था शूट होने वाला पहला शूट

"'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग आज मुहूर्त पूजा के साथ शुरू हुई, जिसमें विपुल अमृतलाल शाह, सनशाइन पिक्चर्स से आशिन ए. शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा मौजूद थीं। पूजा के बाद, अदा शर्मा ने अपने पहले शॉट को लोकेशन पर शूट किया। फिल्म का शूट शुरू होने के साथ ही, उन्हें अपने पहले डायलॉग को भी डिलीवर किया, और उन्हें मिलिट्री पैंट, ब्लैक कमांडो टी-शर्ट, और कमांडो-स्टाइल बंधाना में देखा गया। ये कहना गलत नहीं होगा की इस खबर ने फिल्म देखने के इंतजार को दर्शकों के बीच बढ़ा दिया है।

Image Source : India TVVipul Amritlal Shah, Sudipto Sen and Adah Sharma

कैसी थी 'द केरल स्टोरी'

'द केरल स्टोरी' की कहानी चार लड़कियों पर आधारित है। इसमें शालिनी एक पारंपरिक हिंदू परिवार से आती है। गीतांजलि मेनन एक कम्युनिस्ट परिवार से है और तीसरी लड़की है निमाह। ये सभी कासरगोड के नर्सिंग कॉलेज में दाखिला लेती हैं। मलप्पुरम की आसिफा चौथी किरदार है, जो इन लड़कियों से दोस्ताना व्यवहार करती है। बाद में मामला धर्म परिवर्तन तक आ जाता है। फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 200 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

5 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं। इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से बनाई गई है जो 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

जगजाहिर हुआ सलमान खान-अरिजीत सिंह का पैचअप, कुछ इस अंदाज में एक्टर ने लगाया लड़ाई पर ब्रेक

सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

Latest Bollywood News