A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar-2 को लेकर इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा धमाकेदार टीजर

Gadar-2 को लेकर इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा धमाकेदार टीजर

'किसी का भाई किसी की जान' के साथ Sunny Deol की Gadar 2 का टीज़र अटैच किया जाएगा।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gadar-2

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर-2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। पठान के बाद अगर फैंस किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो वह ‘गदर-2’ ही है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में आया था। वहीं इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसे लेकर फैंस काफी खुश हैं। 

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड को इस फेमस एक्टर ने बताया ‘करमा’, अब हो रहा ट्वीट वायरल

रिपोर्ट के अनुसार 21 अप्रैल को सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने वाली है इसी मौके पर सनी देओल भी सिनेमाघरों में धमाका करेंगे। खबरों के अनुसार 'गदर 2' का टीजर सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ अटैच किया जायेगा। इस बात को लेकर फैंस में काफी खुशी है। गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। बता दें फिल्म 'पठान' के साथ ही 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज किया गया था।

Atiq Ahmed की हत्या पर स्वरा भास्कर ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- कोई जश्न मनाने की चीज नहीं

सोशल मीडिया पर छाई Gauri Khan के परिवार की तस्वीरें, फैंस ने कहा 'कंप्लीट पठान परिवार'

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News