A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आरआरआर' का बनेगा सीक्वल! शुरू हुई तैयारी, इन पर किया जा रहा है विचार

'आरआरआर' का बनेगा सीक्वल! शुरू हुई तैयारी, इन पर किया जा रहा है विचार

एस.एस. राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर खुलासा किया है। 

rrr- India TV Hindi Image Source : INST/JRNTR rrr

Highlights

  • विजयेंद्र प्रसाद ने 'आरआरआर' से जुड़े कई मुद्दों पर खुलासा किया है
  • 'आरआरआर' के संभावित सीक्वल की संभावनाएं तलाशना शुरू कर दिया गया है

एस.एस. राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद, जो 'भजरंगी भाईजान', 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लेखक हैं और हालिया ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर', ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर खुलासा किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' के संभावित सीक्वल की संभावनाएं तलाशना शुरू कर दिया है।

लेखक ने कहा, "जैसे ही मैंने संभावित सीक्वल की खोज शुरू की, कुछ विचार सामने आए। सभी को यह भी पसंद आया। अगर भगवान ने चाहा, तो यह कुछ समय बाद हो सकता है।"

सिनेमा के कई पहलुओं पर बात करने वाले विजयेंद्र प्रसाद ने 'आरआरआर' में राम चरण को ज्यादा अहमियत दिए जाने के विवादित विषय पर भी प्रतिक्रिया दी।

"एनटीआर अभी आरआरआर की शानदार सफलता का आधार बन रहे हैं। वह इस फिल्म के बारे में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होने के बारे में मुखर रहे हैं। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि एनटीआर को कम तरजीह दी गई, जबकि उन्हें फिल्म में सर्वश्रेष्ठ, भावनात्मक गीतों में से एक मिला।"

'बाहुबली' के लेखक ने कहा, "सितारों को अपनी सफलता का आनंद लेने दें। कृपया अपनी असुरक्षा और व्यक्तिगत एजेंडा उन पर न डालें।"

Latest Bollywood News