A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Republic Day 2022: अमिताभ बच्चन ने रंगीन दाढ़ी के साथ दी बधाई तो और सेलेब्स ने ऐसे किया विश

Republic Day 2022: अमिताभ बच्चन ने रंगीन दाढ़ी के साथ दी बधाई तो और सेलेब्स ने ऐसे किया विश

गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी फैन्स को इस दिन की बधाई दे रहे हैं अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी सहित अन्य सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से लोगों को बधाई दी।

<p>अमिताभ बच्चन, कंगना...- India TV Hindi Image Source : INST अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अजय देवगन

आज पूरा देश 73वें गणतंत्र दिवस मना रहा है। गणतंत्र दिवस का जश्न देशभर में काफी उत्साह और जोश के साथ मनाया जा रहा है सभी एक दूसरे से लेकर सोशल मीडिया तक पर गणतंत्र दिवस  की बधाइयां दे रहे हैं।  गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी फैन्स को इस दिन की बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी सहित अन्य सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से लोगों को बधाई दी।आइए जानें कि कौन-से सेलेब्स ने किस तरह से गणतंत्र दिवस की बधाई दी-

अमिताभ बच्चन-

अमिताभ बच्चन ने देर रात दो पोस्ट किए जिसमें से एक पोस्ट में वह तिरंगे स्टाइल में दाढ़ी के साथ दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सफेद टी-शर्ट पहने दिखाई दिए। साथ ही अपनी दाढ़ी को तिरंगे से सजाए दिखे। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं। उनकी फोटो ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। बिग बी ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बंगले प्रतीक्षा के आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बिग बी सफेद कपड़ों में बंगले के गेट के पास खड़े हैं। फोटो में बिग बी के सामने फैंस का हुजूम लगा नजर आ रहा है। 

कंगना रनौत-


कंगना रनौत ने भी गणतंत्र दिवस से जुड़ा 3 मिनट का एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोस परेड करते दिख रहे हैं। वीडियो करने के बाद से फैंस भी उन्हें गणतंत्र दिवस की बधाइयां दे रहे हैं।

अजय देवगन-


अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पर शेयर किया है, जिसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर होने वाली परेड का सीन है, जिसमें जवान करतब दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा हैप्पी रिपल्बिक डे। 

अनुपम खेर-


अनुपम खेर ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा- लहू देकर तिरंगे की बुलंदी को संवारा है, फरिश्ते तुम वतन के हो तुम्हें सजदा हमारा है। हम सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।

मनोज बाजपेयी-


एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट कर देश की जनता को 73वें गणतंत्र दिवसकी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने तिरंगा परोस्ट कर लिखा- हैप्पी रिपब्लिक डे।

महेश बाबू-


महेश बाबू ने भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा- ‘स्वतंत्रता के 75 साल, देश के महान शहीदों ने  इसके लिए त्याग-बलिदान किया और देश के लिए लड़े। हैप्पी रिपब्लिक डे इंडिया।’

Latest Bollywood News