A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर-आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर से करोड़ों की नगदी और गहने उड़ा ले गए चोर

सोनम कपूर-आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर से करोड़ों की नगदी और गहने उड़ा ले गए चोर

पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है। जांच में सोनम और आनंद के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR सोनम कपूर-आनंद आहूजा 

Highlights

  • सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर पर चोरी हुई है
  • इस चोरी के दौरान चोर करोड़ों के नगदी और गहने लेकर फरार हैं

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर पर पर चोरी को अंजाम दिया गया है। सेलिब्रिटी कपल के नई दिल्ली वाले घर से 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और गहने चोरी हो गए। इस घटना को पिछले महीने ही अंजाम दिया गया था। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर की सास ने सबसे पहले तुगलक रोड थाने में अपने घर पर हुई इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

मामले की हाई-प्रोफाइल कनेक्शन को देखते हुए, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया।

जांच में सोनम और आनंद के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस 25 कर्मचारियों के साथ-साथ 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मियों से पूछताछ कर रही है। न केवल दिल्ली पुलिस, बल्कि एफएसएल भी घटनास्थल से सबूत जुटा रही है, जो सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित घर है। चूंकि मामला इतना हाई-प्रोफाइल था, इसलिए इसे गुप्त रखा गया। पूछताछ जारी है और अपराधियों की पहचान की जानी बाकी है।

सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ अमृता शेरगिल मार्ग स्थित दिल्ली वाले घर में रहते थे। सरला आहूजा (दादी) ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला जब उन्होंने गहनों और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की। 23 फरवरी को शिकायत की गई थी। उसने पुलिस को बताया कि उन्होंने आखिरी बार दो साल पहले गहनों को देखा था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई ने RTI के जरिए अपडेट देने से किया इनकार

पुलिस ने रिपोर्ट मिलने के बाद सोनम और आनंद के घर पर चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है। वे पिछले साल की सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं कि क्या इस मामले में कोई संदिग्ध तो नहीं है। पिछले महीने छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनम के ससुर की कंपनी से 27 करोड़ रुपये का चूना लगाया गया था। इस घटना के परिणामस्वरूप कुल दस लोगों को हिरासत में लिया गया था। सोनम और आनंद इस समय मुंबई में हैं। दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वह वर्तमान में अपने पिता अनिल कपूर के साथ रह रही हैं।

इनपुट - कुमार सोनू

Latest Bollywood News