A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हूबहू मधुबाला जैसी दिख रही हैं फातिमा सना शेख, AI जेनरेटेड इमेज में एक्ट्रेस का परफेक्शन देख हो जाएंगे कायल

हूबहू मधुबाला जैसी दिख रही हैं फातिमा सना शेख, AI जेनरेटेड इमेज में एक्ट्रेस का परफेक्शन देख हो जाएंगे कायल

फातिमा सना शेख की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक लोगों के होश उड़ा रहा है। फातिमा सना शेख की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी तुलना मधुबाला से कर रहे हैं।

AI generated image of fatima sana shaikh- India TV Hindi Image Source : X फातिमा सना शेख की AI इमेज

साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली फातिमा सना ने 'लूडो', 'अजीब दास्तां', 'थार', 'धक-धक', 'सैम बहादुर' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से वाहवाही लूट चुकी हैं। वहीं फातिमा आखिरी बार विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आई थीं, जिसमें एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। हालांकि इस वक्त फातिमा अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

फातिमा सना शेख की AI इमेज 

दरअसल ,हाल ही में फातिमा सना शेख की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई गहै, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर में फातिमा सना शेख फ्लोरल साड़ी पहने माथे पर बिंदी लगाए, बालों का चोटी बनाए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फातिमा की ये तस्वीर AI ने बनाई है। इस तस्वीर में फातिमा की झलक को देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि इस तस्वीर में फातिमा काफी हद तक मधुबाला से मिलती-जुलती दिख रही हैं। यही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो फातिमा का ये लुक देखकर ये तक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक के लिए बिल्कुल आइडियल कैंडिडेट हैं। एक यूजर ने  फातिमा की इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है कि- 'इस AI वर्जन ने तो मुझे शॉक कर दिया, फातिमा सना शेख मधुबाला जैसी दिख रहीं।'

वहीं एक ने लिखा है - 'जब हमें लगा कि उस परफेक्शन को दोहराया नहीं जा सकता, मधुबाला के रूप में फातिमा ने हम सबको हैरान कर दिया।' इसी तरह से तमाम फैंस काॅमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'मधुबाला' पर बनेगी फिल्म

बता दें कि हाल ही में मधुबाला की बायोपिक की घोषणा हुई थी। जिसका टाइटल रखा गया 'मधुबाला' है। खबरों के अनुसार इस फिल्म का कमान आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' की डायरेक्टर जसमीत के रीन संभालेंगी। वहीं मधुबाला की बहन मधुर ब्रिज भूषण और अरविन्द कुमार मालवीय 'मधुबाला' की बायोपिक को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल मधुबाला की बायोपिक की घोषणा तो हो गयी है, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार कौन सी एक्ट्रेस अदा करेंगी, इसका मेकर्स ने अब तक खुलासा नहीं किया है। लेकिन AI द्वारा बनाई गई फातिमा की इस तस्वीर को देखकर मेकर्स के दिमाग में एक आईडिया तो जरूर आ गया होगा। 

 

Latest Bollywood News