A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Big Clashes: अप्रैल में रिलीज होंगी ये फिल्में, अमिताभ, आमिर, अजय और टाइगर की मूवी होंगी आमने-सामने

Big Clashes: अप्रैल में रिलीज होंगी ये फिल्में, अमिताभ, आमिर, अजय और टाइगर की मूवी होंगी आमने-सामने

Bollywood Big Clashes April 2022: अप्रैल 2022 में कई बड़ी फिल्में एक ही रिलीज डेट पर आ रही हैं। अमिताभ-अजय, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स की फिल्में सिनेमाघरों में आमने सामने होंगी।

bollywood movies clashes 2022- India TV Hindi प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं 4 बड़ी फिल्में
  • अमिताभ-अजय, आमिर खान, टाइगर, यश की फिल्में होंगी आमने-सामने
  • दर्शकों के लिए अप्रैल का माह खास होने वाला है

Bollywood Big Clashes April 2022: कोरोना की तीसरी लहर से राहत मिलने के बाद एक बार फिर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। अप्रैल 2022 में दो बड़े क्लैश देखने को मिलेंगे। बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन-अजय देवगन, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ और यश की फिल्में आमने-सामने होंगी। इससे फिल्मों के बिजनेस पर काफी प्रभाव देखने को मिल सकता है।

अगर स्थितियां सामान्य रहती हैं तो 14 और 29 अप्रैल को ये चार फिल्में रिलीज होनी हैं। ये फिल्में रिलीज होती हैं तो अप्रैल में दो दिन बड़े क्लैश देखने को मिलेंगे। ये सारी फिल्में सुपरस्टार की हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को बेसब्री से है।

14 अप्रैल को आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और यश की 'केजीएफ 2' रिलीज होने वाली है। आमिर और यश दोनों सिनेमाघरों में आमने सामने होंगे। वहीं 29 अप्रैल को अमिताभ बच्चन व अजय देवगन की 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' रिलीज होने वाली है।

जान लें कि टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की मूवी 'हीरोपंती 2' की रिलीज डेट आज ही सामने आई है। इसके बाद इन बड़ी फिल्मों के क्लैश होने की बात कही जा रही है। अब देखना है कि मेकर्स इन फिल्मों के रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं।

Latest Bollywood News