A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हीरोपंती 2 का नया गाना 'जलवानुमा' हुआ रिलीज, गाने में दिखी टाइगर और तारा की जबरदस्त केमिस्ट्री

हीरोपंती 2 का नया गाना 'जलवानुमा' हुआ रिलीज, गाने में दिखी टाइगर और तारा की जबरदस्त केमिस्ट्री

इस गाने को पूजा तिवारी और जावेद अली ने अपनी आवाज से सजाया है।

song jalwanuma- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TIGERHOLICFORE6 song jalwanuma

Highlights

  • इस गाने को पूजा तिवारी और जावेद अली ने अपनी आवाज से सजाया है
  • उस्ताद ए आर रहमान ने इसे कंपोज़ किया है

साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हीरोपंती 2' का दूसरा गाना 'जलवानुमा' रिलीज कर दिया गया है। सूफी राग के साथ नए जमाने के मोड़ वाले इस गाने को पूजा तिवारी और जावेद अली ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि उस्ताद ए आर रहमान ने इसे कंपोज़ किया है। इस गाने में  टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। गाना रिलीज होते ही लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

अनुपम खेर ने पिता संग शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर, लिखा- वह कश्मीर जाना चाहते थे...

जब एक्शन एंटरटेनर्स की बात आती है तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला लगातार उस सिलसिले को आगे बढ़ाते नजर आ रहे हैं, और दर्शकों को आगे देखने के लिए बहुत कुछ देते हैं! हीरोपंती 2 के साथ, पावर प्रोड्यूसर हीरोपंती की ग्लोरी को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन इस बार ज्यादा एक्शन और ज्यादा धमाके साथ फिल्म रिलीज होने को तैयार है। 

सतीश कौशिक ने याद किए बचपन के दिन, बताया- 5 वीं कक्षा में पास होने पर उपहार में मांगी थी कोका-कोला

'हीरोपंती 2' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News