A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हीरोपंती 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर श्राफ के साथ नजर आई तारा सुतारिया

हीरोपंती 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर श्राफ के साथ नजर आई तारा सुतारिया

फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं।

heropanti 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER heropanti 2

Highlights

  • ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जादूगर की भूमिका में दिखाया गया है
  • टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं

लंबे समय से टाइगर श्रॉफ के फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। आखिकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक दिन पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम रोल निभाया है। 

ट्रेलर में  नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जादूगर की भूमिका में दिखाया गया है, जो कुछ खास इंप्रेशन नहीं छोड़ता है। वहीं टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आ रहे हैं, जो फिल्म के हिसाब से काफी हल्के लगे हैं। वहीं तारा सुतरिया भी बहुत कमजोर दिखी हैं। फिल्म के ट्रेलर से लोगों को काफी उम्मीद थी, लेकिन इसने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। ट्रेलर देखने के बाद उम्मीदों के साथ-साथ आपका दिल भी टूट सकता है। हां रजत अरोड़ा द्वारा लिखे और ए आर रहमान द्वारा दिया गया फिल्म का म्यूजिक आपको जरूर भा सकता है। उम्मीद है कि ट्रेलर में जो कमी दिक रही है फिल्म उसे पूरा करे और दर्शकों को पसंद आए।

फिल्म में टाइगर के किरदार का नाम बब्लू है, जबकि तारा सुतारिया इनाया नाम का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों की यह साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ देखा गया था।

हीरोपंती 2 टाइगर की पहली फिल्म का सीक्वल है। इस बार इस फिल्म में तारा सुतारिया नजर आ रही हैं, जबकि फर्स्ट पार्ट में कृति सेनन फिल्म का हिस्सा थीं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद के दिन यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान और टाइगर श्रॉफ की तिगड़ी ने एक बार फिर हीरोपंती 2 में काम किया है।

Latest Bollywood News