A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘तोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत

‘तोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत

गिरीश के 17 वर्षीय बेटे मनन की मुंबई के अंधेरी में उनके घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है।

Girish Malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ GIRISH_MALIK Girish Malik

Highlights

  • मलिक को 2020 की फिल्म 'तोरबाज' के निर्देशन के लिए जाना जाता है।
  • इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा राहुल देव और नरगिस फाखरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
  • गिरीश मलिक ने 'तोरबाज' के अलावा ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी की थी।

संजय दत्त स्टारर फिल्म 'तोरबाज' के निर्देशक गिरीश मलिक का परिवार एक अप्रिय घटना की वजह से सदमे में है। दरअसल, अंधेरी में गिरीश मलिक के घर में हादसा हुआ है। बीते शाम गिरीश के 17 वर्षीय बेटे मनन की मुंबई के अंधेरी में उनके घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। 

फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि वो खुद कूदा या कुछ और हुआ।  यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना होली के दिन दोपहर के समय की है। एक तरफ जहां लोग होली के सेलिब्रेशन में जुटे हुए थे  तो वहीं दूसरी तरफ एक अनजान घटना मलिक के घर हो गई। मलिक के बेटे के आकस्मिक निधन से उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है। 

करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर-मां बबीता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, दी होली की शुभकामनाएं

मलिक को 2020 की फिल्म 'तोरबाज' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा राहुल देव और नरगिस फाखरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।  यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

तोरबाज में मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने ईटाइम्स को इस दुखद खबर की पुष्टि की। पुनीत ने बताया कि 'श्री मलिक के बेटे का निधन हो गया है, लेकिन मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता कि वास्तव में क्या हुआ था। हम बोलने की स्थिति में नहीं हैं।'

फिल्म तोरबाज के निर्माता राहुल मित्रा ने ईटाइम्स को बताया कि मनन की मौत से मैं और संजय दत्त हैरान हैं। उन्होंने कहा, 'मैं दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में जानने के लिए उत्साहित नहीं हूं और अभी संजू को सूचित किया जो बहुत दुखी हैं। हम शब्दों से परे हैरान हैं।'

यश के फैंस के लिए खुशखबरी, 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला गाना 'तूफान' इस दिन होगा रिलीज

उन्होंने कहा कि तोरबाज बनाने के दौरान मैं मनन से दो बार मिला था। वह बहुत प्रतिभाशाली लड़का था।  ईश्वर गिरीश और पूरे परिवार को इस अपूरणीय क्षति से उबरने की शक्ति प्रदान करें। 

बता दें कि गिरीश मलिक बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं। उन्होंने 'तोरबाज' के अलावा ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी की थी। इस फिल्म में पूरब कोहली और कीर्ति कुल्हारी ने भूमिका निभाई थी। 

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली Y सिक्योरिटी

 

Latest Bollywood News