A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर या साईं पल्लवी…कौन होगी फिल्म Toxic में यश की एक्ट्रेस? मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

करीना कपूर या साईं पल्लवी…कौन होगी फिल्म Toxic में यश की एक्ट्रेस? मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

साउथ के स्टार यश की अपकमिंग मूवी 'टॉक्सिक' की लीड एक्ट्रेस की वजह से चर्चा है। वहीं फिल्म 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने इन सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान, श्रुति हासन, कियारा आडवाणी और साईं पल्लवी का नाम सामने आ रहा है।

Toxic producers clarify rumours of Kareena Kapoor Sai Pallavi joining Yash film- India TV Hindi Image Source : X करीना कपूर-साई पल्लवी कौन होगी Toxic में यश की हिरोइन

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' को लेकर काफी समय से लोगों के बीच बज बना हुआ है। 'टॉक्सिक' को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नई अपडेट सामने आ रही हैं। हाल ही में फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरे सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान, साईं पल्लवी और श्रुति हासन के यश के साथ उनकी फिल्म 'टॉक्सिक' में एक्टर के साथ काम करने को लेर खबरें जोरों पर हैं। अफवाहों के बीच फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को सभी से अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है।

'टॉक्सिक' मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' की कास्टिंग के बारे में कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही है। अब खुद मेकर्स ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और नया अपडेट शेयर किया है। फिल्म 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने 23 मार्च को सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर कर दर्शकों को इन अटकलों से दूर रहने की गुजारिश की।

कौन होगी फिल्म Toxic में यश की एक्ट्रेस

फिल्म मेकर्स ने जानकारी देते हुए लिखा, 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की कास्टिंग से जुड़ी अफवाहें सोशल मीडिया पर फैली हुई हैं। टॉक्सिक फिल्म को देखने के लिए आप में जो एक्साइटमेंट है उसकी हम तारीफ करते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि आप लोग इन अफवाहों पर ध्यान न दे।' अभी तक 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट शेयर नहीं की है।

फिल्म टॉक्सिक के बारे में

यश की फिल्म 'टॉक्सिक' का वीडियो जारी करते हुए मेकर्स ने बताया कि मूवी 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशक मलयालम सिनेमा की नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर गीतू मोहनदास कर रही हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी लंबे समय से बज बमना हुआ था। अब फिल्म का नाम पता चलने के बाद मूवी की हाईप काफी ज्यादा बढ़ा गई है। यश और गीतू मोहनदास की इस फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

Latest Bollywood News