A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तू आके देख ले' फेम रैपर किंग के एल्बम 'शैम्पेन टॉक' ने तोड़ा रिकॉर्ड, विदेशों तक मचा रहा धूम

'तू आके देख ले' फेम रैपर किंग के एल्बम 'शैम्पेन टॉक' ने तोड़ा रिकॉर्ड, विदेशों तक मचा रहा धूम

यह वर्तमान में Spotify डेली टॉप सॉन्ग ग्लोबल पर 101 नंबर पर है। इसके अलावा सूची में एक मात्र गैर-बॉलीवुड हिंदी पॉप ट्रैक है।

Champagne Talk- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_KING Champagne Talk

नई दिल्ली: एल्बम शैम्पेन टॉक ने लॉच होने के बाद बॉलीवुड सनसनी केसरिया को पीछे छोड़ दिया है। एल्बम शैम्पेन टॉक स्पॉटिफाई डेली टॉप सॉन्ग्स इंडिया में पहले स्थान पर पहुंच गया है। यह गाना अकेले भारत में 1.1 मिलियन से अधिक लोग प्रतिदिन देख रहे हैं। अक्टूबर में रिलीज़ होने के बाद से अब तक 21 मिलियन से अधिक लोग इसको सुन और देख चुके हैं। 

'मन मेरी जान' अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में भी तूफान मचा रहा है। यह वर्तमान में Spotify डेली टॉप सॉन्ग ग्लोबल पर 101 नंबर पर है। इसके अलावा सूची में एकमात्र गैर-बॉलीवुड हिंदी पॉप ट्रैक है। 'मान मेरी जान' वर्तमान में Spotify डेली वायरल सॉन्ग्स ग्लोबल पर 9 वें स्थान पर है। जबकि एल्बम "शैम्पेन टॉक" शीर्ष एल्बम डेब्यू ग्लोबल पर यह 10 पर धूम मचा रहा है।

चार्टबस्टर 'तू आके देख ले' के बाद किंग के करियर में यह एक मील का पत्थर साबित हो रहा है। एक गैर-बॉलीवुड, हिप हॉप योद्धा के चार्ट पर तेजी से चढ़ने की यह यात्रा अभूतपूर्व रही है। वह वर्तमान में शीर्ष पांच रैंकिंग के भीतर Spotify इंडिया चार्ट पर दो ट्रैक रखने वाले एकमात्र कलाकार बन गए हैं। 

2019 में एक रियलिटी शो की पृष्ठभूमि से मुख्यधारा की संस्कृति में प्रवेश करते हुए, किंग भारतीय पॉप रैंकों के माध्यम से आगे बढ़े हैं।  इस साल की शुरुआत में, उन्होंने वैश्विक संगीत लेबल वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ अपनी साझेदारी की शुरुआत की। इस समय उनके 8.5 मिलयन श्रोता हो गए हैं। संगीत लेबल ने हाल ही में अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम, "शैम्पेन टॉक" जारी किया। जिसमें 8 ट्रैक थे और तब से, प्रत्येक गीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राज कर रहा है।

किंग का तीसरा एल्बम अपने 'हिप-हॉप'  और 'पाब्लो' और 'मी एंड मी' जैसे ट्रैक पर लिखे गीत और ऊप्स और डेजालो में धूम मचा रहा है। 'मान मेरी जान एक साथ प्यार की' एक सुंदर लेकिन दर्दनाक यात्रा के बारे में है। लॉन्च के बाद से कदम बढ़ाते हुए, वार्नर म्यूजिक इंडिया ने शैलियों, श्रेणियों और आवाजों में विविध कलाकारों की एक सूची तैयार की है। 

वार्नर म्यूजिक इंडिया और सार्क के प्रबंध निदेशक जय मेहता ने कहा,"किंग की यात्रा की सफलता संगीत के माध्यम से कहानी कहने की शक्ति का एक वसीयतनामा है। भारत और उसके बाहर संगीत चार्ट पर उनका लगातार चलना वैश्विक प्रभुत्व की ओर पहला कदम है। वार्नर म्यूजिक इंडिया में हमारा दृष्टिकोण हमेशा भारत से बाहर आने वाले एक वास्तविक वैश्विक सुपरस्टार बनाने का रहा है, और हम किंग के साथ इस यात्रा की शुरुआत को देखकर रोमांचित हैं। 

किंग ने शैम्पेन टॉक पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा, "मैं अपने प्रशंसकों से मिले प्यार से अभिभूत हूं। प्रत्येक गीत एक कलाकार के लिए विशेष है, लेकिन मान मेरी जान अब उनके लिए पूरी तरह से एक गीत है। शैम्पेन टॉक एक एल्बम है जो ध्वनियों का एक रोलर कोस्टर है, अब मैं अपने संगीत के साथ सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हूं।"
मान मेरी जान वर्तमान में अन्य प्लेटफार्मों पर भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। जिसमें एप्पल म्यूजिक टॉप 100 इंडिया में नंबर वन पर हैं।

किंग के 'मान मेरी जान' ने प्लेलिस्ट, संगीत चार्ट और संगीत प्रेमियों के दिलों पर अपनी जगह बना ली है और यह निश्चित रूप से सीजन के लिए प्यार का ट्रैक होगा।

अजय देवगन नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था काजोल का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Drishyam 2 Collection Day 7: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म, कमाई से तोड़े कई रिकॉर्ड

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, बोले- देखकर दुख पहुंचा है

Latest Bollywood News