A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना हो रही थीं तैयार, पीछे अक्षय कुमार कर रहे थे कूदफांद, अब एक्ट्रेस ने सरेआम मारा ताना

ट्विंकल खन्ना हो रही थीं तैयार, पीछे अक्षय कुमार कर रहे थे कूदफांद, अब एक्ट्रेस ने सरेआम मारा ताना

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की बॉन्डिंग कमाल की है, जो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है। कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार अक्षय को ट्विंकल ने ताना मारा है, वो भी उनकी एक हरकत के चलते।

Akshay kumar twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के पावर कपल ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोनों ही साथ में परफेक्ट लगते हैं। सालों से दोनों एक-दूसरे के साथ मौजमस्ती करते नजर आया करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी एक्टिव हैं। जहां अक्षय कुमार अपने वीडियोज से लोगों को हंसाने में नहीं चूकते वहीं ट्विंकल खन्ना भी कभी फनी तो कभी सामाजिक मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं। वो अक्षय कुमार के साथ बिताए अपने खास पलों को भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक्टर को ताना मारा है और वो भी उनकी एक हरकत के चलते। ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए पूरा मामला तो समझाया ही है, साथी ही लोगों से कमेंट में उनकी राय भी मांगी है। 

ट्विंकल ने दिखाई ताना मारने की वजह

ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो साझा किया है। सामने आए इस वीडियो में वो और अक्षय कुमार दोनों ही नजर आ रहे हैं। दोनों किसी शादी फंक्शन के लिए तैयार हो रहे हैं और दोनों ने बेज कलर के कपड़ों में ट्विनिंग भी की है। जहां ट्विंकल खुद को निखारने और संवारने में लगी हैं, वहीं अक्षय कुमार उनके पीछे उछल-कूद करते दिख रहे हैं। पहली झलक में ट्विंकल अपने बाल संवार रही हैं और पीछे बैठे अक्षय फोन चला रहे हैं और अचानक ही खड़े होकर वहां से जाने लगते हैं। वहीं दूसरी झलक में एक्ट्रेस अपने आउटफिट को गार्डन में फ्लॉन्ट कर रही हैं, जहां अचानक ही पीछे अक्षय दौड़ते हुए आते हैं और छलांग लगा देते हैं। दोनों सीन्स में वो फोटोबॉम्ब करने का काम करते दिखते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल कैप्शन में अक्षय कुमार को ताना मारते हुए लिखती हैं, 'हर सफल महिला के पीछे एक पुरुष होता है जो अपना काम करने में व्यस्त रहता है, सहमत होना? असहमत? मुझे नीचे टिप्पणी में बताएं।'

यहां देखें वीडियो 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार 

बता दें, जल्द ही अक्षय कुमार 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने के लिए तैयार हैं। वो फिल्म के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज, अलाया एफ, मानुशी और सोनाक्षी सिन्हा साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्टर के पास 'वेलकम टू द जंगल' और 'हेरा फेरी' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। एक्टर राधिका मदान के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे। वहीं बात करें ट्विंटल के वर्कफ्रंट की तो वो बतौर राइटर कई कॉलम्स लिखा करती हैं। उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं। एक्टिंग से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अब फिल्मों से कोसो दूर हैं।

Latest Bollywood News