A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने बुर्ज अल अरब पर किया परफॉर्म, चार्ज किए इतने करोड़ कि सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

उर्वशी रौतेला ने बुर्ज अल अरब पर किया परफॉर्म, चार्ज किए इतने करोड़ कि सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

उर्वशी बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। 

urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : INST/URVASHI RAUTELA urvashi rautela

Highlights

  • उर्वशी बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय बन गई हैं
  • उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर अभिनेत्री चर्चा में हैं,लेकिन इस बार की वजह थोड़ी अलग है। दरअसल उर्वशी बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। 

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं।  परफॉर्मेंस के दौरान उर्वशा ने ग्रीन कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस का बधाइयों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। 

उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं बहुत खुश हूं कि बुर्ज अल अरब पर परफॉर्मेंस देने वाली मैं पहली भारतीय हूं।'

उर्वशी रौतला को एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इंवीटेशन मिला था। इवेंट में उर्वशी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी। वह एमिगला अवार्ड्स में शामिल हुई थीं। इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी। इसके साथ इसके लिए उन्होंने 5 करोड़ चार्ज किए हैं। उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द लीजेंड' में सरवाना के साथ तमिल में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Latest Bollywood News