A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इजराइल दौरे पर गईं उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को दी भगवद् गीता, बदले में सीखी ये भाषा

इजराइल दौरे पर गईं उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को दी भगवद् गीता, बदले में सीखी ये भाषा

उर्वशी रौतेला प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, मिस यूनिवर्स 2021 के लिए जूरी सदस्य के रूप में इज़राइल के दौरे पर हैं।

 urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ URVASHIRAUTELA इजराइल दौरे पर गईं उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को दी भगवद् गीता, बदले में सीखी ये भाषा

Highlights

  • उर्वशी रौतेला इज़राइल के पीर्व पीएम के हिंदी के पारंगत ज्ञान को सुनकर जान कर हैरान रह गईं।
  • इज़राइली पूर्व प्रधानमंत्री ने अभिनेत्री को हिब्रू भाषा सिखाई।

मिस यूनिवर्स 2015 कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को हाल ही में इजराइल के पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की है। अभिनेत्री ने गुरुवार को एक रील पोस्ट किया है जिसमें वह नेतन्याहू के साथ कुछ हल्के-फुल्के पलों को साझा करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री पूर्व प्रधानमंत्री से हिब्रू में कुछ शब्द सीख रही थी। राजनेता ने कहा कि जब वे यह कहना चाहते हैं कि "सब कुछ ठीक है", इसे "सबाबा" के रूप में कहा जाता है। नेतन्याहू ने तब अभिनेत्री से पूछा कि वे इसे हिंदी में कैसे उच्चारण करते हैं? जिस पर अभिनेत्री ने अपनी आकर्षक मुस्कान में जवाब दिया, "सब शानदार, सब बढ़िया।"

राजनेता भी उन्हीं शब्दों को बोलते रहे। उर्वशी राजनेता के हिंदी में पारंगत स्किल को सुनकर आश्चर्यचकित रह गईं। वीडियो के कैप्शन के लिए एक्ट्रेस ने सिर्फ नेतन्याहू का नाम लिखा है। "इजरायल के पूर्व प्रधान मंत्री।"

अभिनेत्री ने नेतन्याहू को भगवद गीता की एक प्रति भी भेंट की। एक अलग पोस्ट में उनके साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए उर्वशी ने पूर्व प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया

अभिनेत्री ने भगवद् गीता को पूर्व प्रधानमंत्री को सौंपते हुए लिखा, "एक गिफ्ट तब सबसे अच्छा होता है जब वह सही समय पर और सही जगह पर सही व्यक्ति को दिल से दिया जाता है और जब हम बदले में किसी चीज की भी उम्मीद नहीं करते हैं।"

नेतन्हायु को देने के लिए अभिनेत्री के फैंस खुश हैं और बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी अगली बार वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगी। क्राइम थ्रिलर में रणदीप हुड्डा, अमित सियाल और अभिमन्यु सिंह भी हैं।

Latest Bollywood News