A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी की बहू रश्मि देसाई का 'जेएनयू' के टीजर में दिखा रौबदार अंदाज, रवि किशन का भी पुलिस के रोल में दिखा जलवा

टीवी की बहू रश्मि देसाई का 'जेएनयू' के टीजर में दिखा रौबदार अंदाज, रवि किशन का भी पुलिस के रोल में दिखा जलवा

रवि किशन और उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयू' का पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Jahangir national university- India TV Hindi Image Source : X 'जेएनयू' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

बाॅलीवुड में अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर फिल्में बनती रहती हैं। इस बार जेएनयू की बारी है, जिसको लेकर डायरेक्टर विनय शर्मा अब मूवी लेकर आ रहे हैं।  इस फिल्म में रवि किशन, रश्मि देसाई और उर्वशी रौतेला नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर बीते दिनों 12 मार्च को जारी किया था। जिसमें एक हाथ भारत के नक्शे को पकड़े हुए दिखाई दे रहा था। फिल्म का पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया है। वहीं अब हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। 

कैसा है फिल्म का टीजर

'जेएनयू' के टीजर में काॅलेज के स्टूडेंट्स की कहानी दिखाई जा रही है, जो क्लासरूम से ज्यादा समाचारों में छाए हुए रहते हैं। ये फिल्म 'जेएनयू' में पढ़ाई के नाम पर हो रही राजनीती को उजागर करेगी। इसके साथ ही टीजर में इलेक्शन के दौरान के माहौल को दिखाया गया है। इस दौरान के एक सीन में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बी नजर आची हैं। इस दौरान उनका बेहद ही रौबदार अंदाज देखने को मिलता है, जो ये कहती नजर आ रही हैं कि इलेक्शन जीतने के लिए जो जरूरत पड़े वो करें। टीवी की बहू रश्मि देसाई का ऐसा अंदाज पहली बार देखने को मिला है जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं टीजर में रवि किशन भी पुलिस के रोल में काफी धांसू दिख रहे हैं। इसके अलावा टीजर में उर्वशी रौतेला की भी एक झलक देखने को मिली है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है फिल्म में वो रिपोर्टर के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है । लोगों को फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के स्टार कास्ट की एक्टिंग तक काफी पसंद आ रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि  'जेएनयू' को महाकाल मूवीज के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा ने किया है। वहीं इसका निर्माण प्रतिमा दत्ता ने किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  फिल्म में रवि किशन, उर्वशी रौतेला और रश्मि देसाई के अलावा सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, विजय राज, सोनाली सेगल जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

शादी के बाद कृति खरबंदा ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, बहुरानी ने सबको किया खुश

Latest Bollywood News