A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Russia-Ukraine War: यूक्रेन से लौटीं उर्वशी रौतेला ने सुनाया किस्सा, कहा- हालात डरावने थे...

Russia-Ukraine War: यूक्रेन से लौटीं उर्वशी रौतेला ने सुनाया किस्सा, कहा- हालात डरावने थे...

Russia-Ukraine War: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की किस्मत अच्छी रही कि वह समय रहते अपने देश लौंट आईं। उर्वशी ने वो भयंकर स्थिति वाला किस्सा सुनाया है।

Urvashi Rautela - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • फिल्म की शूटिंग के लिए यूक्रेन गईं थीं उर्वशी रौतेला
  • यूक्रेन के पीएम से भी नहीं कर पाई थीं मुलाकात
  • यूक्रेन के एक सुपरस्टार के साथ भी प्रोजेक्ट रद्द

Russia-Ukraine War: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की किस्मत अच्छी रही कि वह समय रहते अपने देश लौंट आईं। उर्वशी ने युद्ध से दो दिन पहले का तनाव वाला किस्सा सुनाया जिसके कारण उनको शूटिंग छोड़कर आना पड़ा था।  उर्वशी यूक्रेन के प्रधानमंत्री डेनिस शिमहाल से मिलने वाली थी लेकिन रद्द करना पड़ा। दरअसल, यूक्रेन बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के लिए शूटिंग का पसंदीदा अड्डा माना जाता है। इसलिए अधिकतर फिल्मों की शूटिंग वहीं होती है।

यूक्रेन से लौटी उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वह शूटिंग कर रही थीं तब वहां माहौल में तनाव दिख रहा था। यूक्रेन के हालात देखते हुए उर्वशी के भाई बेहद परेशान थे। मगर उर्वशी के पिता अपने किसी काम से वहीं मौजूद थे इसलिए उनको काफी सुरक्षित महसूस हो रहा था।

ये भी पढ़ें- Kathal Film: सान्या मल्होत्रा के नए लुक को देख यूजर्स लिख रहे- 'हैलो इंस्पेक्टर साहिबा'

मगर बिगड़ते हालत को देखते हुए उर्वशी की टीम ने युद्ध के दो दिन पहले लौटने का फैसला किया। इस तरह से वो भारत वापस लौट आईं। अब टीवी पर युद्ध के हालात को देखकर भयावह महसूस कर रही हैं। 

उर्वशी ने उम्मीद जताई है कि युद्ध जल्द ही समाप्त हो जाएगा जिसके बाद वह एक बार फिर अपना काम यूक्रेन में शुरू कर पाएंगी। साथ ही उर्वशी ने युद्ध में मारे गए लोगों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इंटरव्यू के दौरान वो बेहद घबराई दिख रही थीं।

Bhabi Ji Ghar Par Hain: नई 'अनीता भाभी' के नए जलवे, 'तिवारी जी' तो देखते ही पगला गए!

बता दें, उर्वशी रौतेला यूक्रेन के कीव और ओडेसा में अपनी आने वाली तमिल फिल्म की शूटिंग करने गईं थीं। इसके अलावा यूक्रेन के सिंगर दिमित्री मोनातिक के साथ भी उनका प्रोजेक्ट था जो कि युद्ध के कारण टल गया है।

Latest Bollywood News