A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Urvashi Rautela ने शेयर की plane से फोटो, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Urvashi Rautela ने शेयर की plane से फोटो, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

 Urvashi Rautela instagram- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM Urvashi Rautela

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें इस तस्वीरों में उर्वशी ने व्हाइट कलर का शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है। इस फोटो में उर्वशी स्विमिंग पूल के किनारे पोज देती नजर आ रही है।

Raveena Tandon, नाटू नाटू संगीतकार एमएम कीरावनी, जाकिर हुसैन हुए पद्म पुरस्कार से सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई


उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम में एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उर्वशी पैरिस फैशन वीक अटेंड करने के लिए रवाना होती नजर आ रही थी। इस तस्वीर में वह फ्लाइट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने इस फोटो में व्हाइट कलर का हॉट ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही है। इस फोटो में यूजर्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए बोला- मोदीजी से कॉम्पिटिशन कर रही हो क्या? टूर पर ही रहती हो। वही एक ने कहा-ऋषभ पंत याद नहीं आते अब?

Besharam rang गाने में नहीं हुआ भगवा रंग की बिकनी में कोई बदलाव, देखिए फैंस का ट्विटर रिएक्शन

उर्वशी रौतेला विशाखापट्नम में आयोजित वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास पार्टी में पहुंची थीं। वहीं भीड ने उर्वशी रौतेला के स्टेज पर चढ़ते ही ऋषभ पंत-ऋषभ पंत चिल्लाना शुरू कर दिया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- यही प्यार है जो मुझे आगे बढ़ाता है। उर्वशी हाल ही में फिल्म 'वाल्टेयर वीराया' में नजर आई हैं। ये फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं। उसके बाद एक्ट्रेस 'मिशेल मोरोन' में भी नजर आने वाली है। वह दिल है ग्रे फिल्म’ और विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में भी नजर आएंगी, जो द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित है।

 

Latest Bollywood News