A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जिसे 'लव बाइट' समझा वो लिपिस्टिक निकली रे बाबू भैया, किस पर भड़कीं उर्वशी रौतेला

जिसे 'लव बाइट' समझा वो लिपिस्टिक निकली रे बाबू भैया, किस पर भड़कीं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने साफ साफ कह दिया है कि रेड लिप्स्टिक को मेंटेन करना कितना खतरनाक है। लड़कियां तो ये जानती ही होंगी।

urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM urvashi rautela

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल फोटोग्राफरों पर काफी भड़की हुई है। वजह है उनकी लिप्स्टिक को लव बाइट का नाम देना। जी हां, उर्वशी रौतेला ने वेलेंटाइन डे पर खींचे गए फोटो के आधार पर बनी खबरों का खंडन करते हुए कही है कि जिसे मीडिया ने लव बाइट समझा वो लाल लिप्स्टिक थी जो मास्क की वजह से फैल गई। 

दरअसल वेलेंटाइन के मौके पर पैपराजी ने उर्वशी के एयरपोर्टपर फोटो खींचे। बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्वशी उस वक्त खुश दिख रही थी। पैपराजी ने उनके गले पर लव बाइट जैसा कुछ देखा और दनादन फोटो खींचे। 

अब सोशल मीडिया पर  इन निशानों को लव बाइट बताकर खबर बनाकर खबर चला दी गई जिससे उर्वशी का पारा चढ़ गया। 

उर्वशी ने बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस फेक न्यूज का  खंडन किया है। उर्वशी के अनुसार उन्होंने रेड लिप्स्टिक लगाई थी और मास्क पहनने की वजह से वो फैलकर गले तक आ गई। इसे लव बाइट समझकर कर फेक न्यूज फैला दी गई।

नाराज उर्वशी ने बेबाक अंदाज में लिखा- 'बेहूदा, ये मेरी रेड लिपस्ट‍िक है जो मेरे मास्क से फैल गई है। रेड लिप्स मेंटेन करना मुश्क‍िल है किसी भी लड़की से पूछ लो। विश्वास नहीं होता, कि वे किसी की भी इमेज को खराब करने के लिए कुछ भी लिख देते हैं,  खासकर लड़क‍ियों की, आप लोग मेरी उपब्ल‍ियों के बारे में क्यों नहीं लिखते बजाय फेक न्यूज फैलाने के वो भी बस अपने फायदे के लिए।'

उर्वशी के जिस वीड‍ियो की बात हम कर रहे हैं , उसे एक्ट्रेस ने खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने सेक्व‍िन रेड टॉप के साथ काली स्कर्ट पहनी थी जिसमें वो गजब की सुंदर लग रही थी। 

खैर उर्वशी की मानें तो वो लव बाइट नहीं था बल्कि लिप्स्टिक थी। इसलिए मान लेना चाहिए कि वो लिप्स्टिक का निशान था। ये निशान चाहे किसी भी चीज हो लेकिन उर्वशी का बेबाक अंदाज बताता है कि वो किसी गलत चीज को बख्शने वाली नहीं है। इसलिए पैपराजी को तो बचकर ही रहना चाहिए।

Latest Bollywood News