A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रेड' के सिक्वल से इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ, अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अजय देवगन

'रेड' के सिक्वल से इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ, अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अजय देवगन

साल 2018 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'रेड' हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में नजर आईं थीं। वहीं अब इस फिल्म का सिक्वल बनने जा रहा है। हालांकि इस बार फिल्म के सिक्वल में दर्शकों को एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। जानिए क्या?

Ileana D'Cruz , Raid 2, Ajay Devgn- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'रेड' के सिक्वल से इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में 'रेड' का नाम भी शामिल है। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।अजय देवगन की दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में नजर आईं थीं। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पंसद आई थी। वहीं इस फिल्म की कामयाबी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स अब फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। लेकिन बता दें कि रेड के सिक्वल में दर्शकों को एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है।

'रेड 2' में  इलियाना डिक्रूज को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

जी हां, रेड के सिक्वल में आप लोगों को एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। वो बदलाव ये है कि इस बार फिल्म से इलियाना डिक्रूज का पत्ता साफ हो गया है और उनकी जगह वाणी कपूर ने ले ली है। हाल ही में फिल्म के मुहूर्त से एक फोटो सामने आई है, जिसमें अजय के साथ वाणी कपूर और रवि तेजा भी नजर आ रहे हैं। फोटो में रवि तेजा और वाणी कपूर 'रेड 2' का क्लैप पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके बगल में अजय देवगन काला चश्मा लगाए कैमरे की तरफ स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। 

वाणी और अजय ने शेयर की मुहूर्त की तस्वीर

फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर खुद वाणी कपूर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। वाणी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'जल्द ही बड़े पर्दे पर रेड कर रहे हैं। बहुत शुक्रगुजार हूं। रेड मुहूर्त शॉट। 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।' वाणी के अलावा अजय ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुहूर्त शॉट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है- 'नया मामला, नई शुरुआत! #रेड2 आज शुरू हो गई। मुहूर्त शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद रवि तेजा। इसके साथ ही अजय ने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

ये भी पढ़ें:

PM Modi को भाया ये राम गीत, इन कलाकारों की तारीफ में किया पोस्ट शेयर

Golden Globe Awards 2024 में किसने जीता कौन सा अवॉर्ड, यहां है विनर्स की फुल लिस्ट

Latest Bollywood News