A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शहीद हीरो का बदला लेने आ रहा है 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', ट्रेलर में छाए वरुण तेज और मानुषी छिल्लर

शहीद हीरो का बदला लेने आ रहा है 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', ट्रेलर में छाए वरुण तेज और मानुषी छिल्लर

सलमान खान ने वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म की कहानी 2019 के पुलवामा अटैक पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर कोई फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है।

 operation valentine trailer out now- India TV Hindi Image Source : X 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर हुआ रिलीज

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' पिछले लंबे समय से चर्चा मे बनी हुई थी। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस हाई-ऑक्टेन ड्रामा फिल्म के ट्रेलर को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने लॉन्च किया है। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर 

'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के ट्रेलर में 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा अटैक को दिखाया गया है, जिसमें देश के 40 जवान मारे गए थे। ट्रेलर की शुरुआत वरुण तेज यानी की अर्जुन देव से होती है, जो एक बुरा सपना देखते हुए अचानक से पसीने में सने उठ के बैठ जाते हैं, इसके बाद शुरु होती है फिल्म की कहानी, जहां वरुण तेज की एयरफोर्स की जिंदगी दिखाई जाती है, जब वो पायलट थे। इसके अलावा मानुषी छिल्लर भी सोनल के किरदार में काफी जच रही है। ट्रेलर में आपको पुलवामा अटैक का दिल दहला देने वाला सीन भी देखने को मिलेगा, जिसे देख आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।' बता दें कि फिल्म में वरुण तेज एक का किरदार कैप्टन अभिनंदन वर्धमान से प्रेरित है। फिल्म में उनके किरदार को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर कोई फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है।

सलमान खान ने लॉन्च किया 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर

बता दें कि इस हाई-ऑक्टेन ड्रामा फिल्म के ट्रेलर को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने लॉन्च किया है। इसे शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा कि- 'जो होगा देखा जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए मुझे खुशी हो रही है। फिल्म की पूरी टीम के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं एक तरफ जहां सलमान ने हिंदी में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया तो वहीं दूसरी तरफ राम चरण ने तेलुग भाषा में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। शक्ति प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:

अबराम में दिखी शाहरुख खान की झलक, पापा की तरह गिटार बजाते आए नजर

कौन थे 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह जिनकी हार्ट अटैक से हुई मौत, देखें एक्टर के अब तक के सफर की एक झलक

Latest Bollywood News