A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 की बूस्टर डोज़

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने लगवाई COVID-19 की बूस्टर डोज़

'शोले' अभिनेता धर्मेंद्र अगली बार करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ नजर आएंगे।

धर्मेंद्र - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र 

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बुधवार को खुलासा किया कि उन्हें अपना COVID-19 बूस्टर शॉट लगवा लिया है। बूस्टर शॉट वो डोज है जो मूल वैक्सीन के बाद दी जाने वाली अतिरिक्त खुराक है। अपने ट्विटर हैंडल पर 86 वर्षीय अभिनेता ने बूस्टर खुराक लेते हुए खुद का एक वीडियो साझा करते हुए कहा, "बूस्टर ले रहा हूं, बूस्टर। दर्द भी नहीं हुआ कुछ।" वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसकों से भी टीकाकरण कराने का आग्रह किया।

"दोस्तों, विनम्र अनुरोध कृपया बूस्टर खुराक लें," उन्होंने वीडियो के साथ ट्वीट किया।

COVID-19 वैक्सीन की बूस्टर खुराक लोगों को टीकाकरण की पहली दो खुराक से सुरक्षा में सुधार करने में मदद करती है। स्वास्थ्य और फ्रंटलाइन वर्कर्स और 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोग फिलहाल ये वैक्सीन लेने के लिए पात्र हैं। यह अभियान तब शुरू हुआ जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरियेंट से जूझ रही है।

इस बीच, 'शोले' अभिनेता अगली बार करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News