A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कन्नड़ एक्टर ‘कलातपस्वी’ राजेश का निधन, सीएम ने लिखा- बेहद दर्दनाक...

कन्नड़ एक्टर ‘कलातपस्वी’ राजेश का निधन, सीएम ने लिखा- बेहद दर्दनाक...

Actor Rajesh Passes Away: कन्नड़ फिल्म एक्टर ‘कलातपस्वी’ राजेश का आज निधन हो गया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने दिग्गज एक्टर के निधन पर शोक प्रकट किया है।  

Veteran Kannada actor Rajesh passes away Karnataka CM Wrote Its Really Painful- India TV Hindi Image Source : TWITTER फाइल फोटो

Actor Rajesh Passes Away: कन्नड़ फिल्म एक्टर ‘कलातपस्वी’ राजेश का आज निधन हो गया। वरिष्ठ अभिनेता के निधन पर सेलेब्स शोक प्रकट कर रहे हैं। शनिवार को बेंगलुरु में निधन होने की बात कही जा रही है। कई बीमारियों के कारण उनको 9 फरवरी को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर डॉक्टर उनको बचा नहीं पाए। 

इस खबर के सामने आने के बाद कन्नड़ सिनेमा के प्रशंसक सदमे में हैं और अपने प्रिय एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, ‘कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर श्री राजेश का निधन बहुत ही दर्दनाक है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। साथ ही उनके परिवार को इस दर्द को सहने की शक्ति भी दें।’

राजेश का असली नाम मुनि चौडप्पा था। वो 45 साल तक फिल्मों में काम किए और इस दौरान 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। 60 के दशक में राजेश ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। उससे पहले वो थियेटर के लिए जाने जाते थे। 

Latest Bollywood News