A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आनंद एल राय से विक्की कौशल ने मांगा काम, डायरेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

आनंद एल राय से विक्की कौशल ने मांगा काम, डायरेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

एक्टर विक्की कौशल ने भी सारा के अभिनय की प्रशंसा की है। विक्की ने फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय से काम मांगा है।

<p>आनंद एल राय से विक्की...- India TV Hindi Image Source : INST/VICKYKAUSHAL09 आनंद एल राय से विक्की कौशल ने मांगा काम

Highlights

  • विक्की कौशल ने सारा के अभिनय की प्रशंसा की है
  • विक्की ने फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय से काम मांगा है
  • निर्देशक ने मजेदार तरीके से दिया है

हाल ही में रिलीज हुई सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ को ऑडियंस से अच्छा रिस्पोंस मिला था। इस फिल्म को सारा के करियर की अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया गया।  अब एक्टर विक्की कौशल ने भी सारा के अभिनय की प्रशंसा की है। विक्की ने फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय  से काम मांगा है, जिसका जवाब निर्देशक ने मजेदार तरीके से दिया है।

विकी कौशल ने फिल्म की पूरी टीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टैग करते हुए फिल्म की तारीफों के पुल बांधे।

विकी ने अपनी स्टोरी में लिखा - अतरंगी रे देखी, मज़ा आ गया। सारा तुमने इतना बढ़िया और कठिन रोल कितनी आसानी से निभा लिया है। धनुष आप जीनियस हैं। अक्षय कुमार आप तो गरदा उड़ा दिए। इसके साथ ही विकी कौशल ने आनंद एल राय से गुज़ारिश करते हुए लिखा - सर प्लीज़ मुझे भी अपनी फिल्म में कास्ट कर लीजिए।

Image Source : socil mediaआनंद एल राय से विक्की कौशल ने मांगा काम

आनंद एल राय ने बिना समय गंवाए विकी कौशल को जवाब देते हुए लिखा - धन्यवाद मेरे भाई। तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा। सारा अली खान ने भी विक्की को धन्यवाद कहते हुए कहा कि आनंद सर मुझे भी इनके साथ दोबारा कास्ट कीजिएगा। 

इन दिनों अभिनेता विक्की अभिनेत्री सारा अली खान के साथ इंदौर में लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म 'लुका चुप्पी' का सीक्वल हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधीकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

Latest Bollywood News