A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल के पापा ने प्यारा सा नोट लिखकर घर में किया बहू कैटरीना कैफ का वेलकम

विक्की कौशल के पापा ने प्यारा सा नोट लिखकर घर में किया बहू कैटरीना कैफ का वेलकम

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कैटरीना कैफ का अपने घर वेलकम करते हुए प्यारा सा नोट लिखा है।

Vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAM KAUSHAL विक्की कौशल के पापा ने प्यारा सा नोट लिखकर घर में किया बहू कैटरीना कैफ का वेलकम

Highlights

  • एक स्टंट डायरेक्टर के तौर पर शाम कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ एक्शन थ्रिलर 'फैंटम' में काम किया है।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी।

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कैटरीना कैफ के नाम एक प्यारा नोट लिखा है। अपनी बहू और बेटे की तस्वीर को शेयर करते हुए शाम कौशल ने लिखा, "एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान से भरा रिश्ता। भगवान, माता-पिता और लाखों शुभचिंतकों के आशीर्वाद के लिए सभी का आभार।"

जिस तस्वीर को शाम कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें विक्की-कैटरीना, सब्यसाची की तरफ से डिजाइन किए गए आउट में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।  

एक स्टंट डायरेक्टर के तौर पर शाम कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ एक्शन थ्रिलर 'फैंटम' में काम किया है।

यहां देखें शाम कौशल का पोस्ट:

शाम कौशल ने इस तस्वीर को साझा कर परिवार में बहू कैटरीना कैफ का वेलकम किया और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा: "शुकर रब दा, शुकर सब दा। एक पिता के रूप में बहुत खुश और धन्य महसूस कर रहा हूं। नव वर-वधू पर  भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे।"

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी। स्टार जोड़ी ने कथित तौर पर 2019 में डेटिंग शुरू की। इस साल की शुरुआत में, जूम के चैट शो बाय इनवाइट ओनली के दौरान, अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की कि विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है। क्या मैं इसे कहने के बाद परेशानी में फंसने वाला वाला हूं। मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं।"

2018 में, करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 6 के एक एपिसोड के दौरान, कैटरीना कैफ ने कहा कि वह स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ "अच्छी दिखेंगी"। शो के दौरान जब कैटरीना के बयान के बारे में बताया गया तो विक्की कौशल शर्माते हुए नजर आए थे।

Latest Bollywood News