A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की आज हो रही हैं कोर्ट मैरिज? जानें डीटेल्स

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की आज हो रही हैं कोर्ट मैरिज? जानें डीटेल्स

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज 3 दिसंबर को कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत की जाएगी।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की आज हो रही हैं कोर्ट मैरिज? जानें डीटेल्स

Highlights

  • विक्की और कैटरीना अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी।
  • तीन गवाह मुंबई में एक रजिस्ट्रार की उपस्थिति में एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की शादी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज 3 दिसंबर को दोनों कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। 9 दिसंबर को अपनी पारंपरिक शादी से पहले, जोड़े ने कोर्ट वेडिंग करने का फैसला किया और यह आज, 3 दिसंबर को होने जा रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी। तीन गवाह मुंबई में एक रजिस्ट्रार की उपस्थिति में एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज कर रहे हैं शादी?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले कुछ हफ्तों से चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, की तरफ से इस बारे में तमाम जानकारियां गुप्त रखी गई हैं, लेकिन उनकी दुल्हन की ड्रेस और प्री-वेडिंग इवेंट के बारे में उनके करीबी दोस्तों से पता चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल की आज कोर्ट मैरिज है। चूंकि, विक्की और कैटरीना अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी।

ऐसा बताया जा रहा है, "कपल तीन गवाहों के मैरिज रजिस्ट्रार की मौजूदगी में एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे और अपनी शादी को औपचारिक रूप देंगे। कोर्ट मैरिज के बाद, विक्की और कैटरीना के अपने परिवार के साथ वीकेंड में राजस्थान जाने की उम्मीद में हैं जहां वह शादी और अन्य कार्यक्रमों में शरीक होंगे।"

कटरीना कैफ और विक्की कौशल हेलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे

कोर्ट वेडिंग के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वीकेंड पर जयपुर जाएंगे। जयपुर हवाई अड्डे से, दोनों अपने परिवार के साथ फोटोग्राफर्स से बचने के लिए हेलीकॉप्टर से शादी की वेन्यू - सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा पहुंचेंगे।

प्री-वेडिंग उत्सव 7 दिसंबर से शुरू होगा। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को क्लॉज पर साइन करने के लिए का आग्रह किया है, ताकि इस कपल की शादी में प्राइवेसी बनी रहे।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिए जरूरी शर्तें

मेहमानों को शादी में शिरकत करने से पहले नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा। हालांकि, ऐसा कंफर्म नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर ये बात उठी है कि मेहमानों को शादी की कोई भी बात का जिक्र बाहर नहीं करना है और कोई भी ऐसी सूचना किसी के साथ शेयर नहीं करनी है।

नो मोबाइल

मेहमान मोबाइल लेकर वेन्यू पर नहीं जा सकते। वेन्यू पर पहुंचने से पहले ही शादी का कॉन्ट्रैक्ट लेने वाली इवेंट कंपनी मेहमानों का मोबाइल ले लेगी। जरूरी कॉल्स के लिए कीपैड वाले फोन दिए जा सकते हैं।

नो कैमरा

कैमरे के इस्तेमाल का तो सवाल ही नहीं उठता। मेहमान शादी की फोटो ना तो खींच सकते हैं और ना ही किसी के साथ शेयर कर सकते हैं। यहां तक कि कोई ड्रोन से भी फोटो लेना चाहे तो इवेंट कंपनी के शूटर ड्रोन को  शूट कर देंगे।

नो लोकेशन शेयरिंग

चलिए फोटो वीडियो तो समझ में आता है लेकिन लोकेशन शेयरिंग पर भी रोक है। मेहमान वेन्यू की लोकेशन शेयर नहीं कर सकते। यानी आप किसी को ये नहीं बता सकते कि आप उनकी शादी अटेंड कर रहे हैं।

Latest Bollywood News