A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुल्हन कैटरीना कैफ के हाथों में लगेगी सोजत की खास मेहंदी, कीमत जानकर होंगे हैरान

दुल्हन कैटरीना कैफ के हाथों में लगेगी सोजत की खास मेहंदी, कीमत जानकर होंगे हैरान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर राजस्थान में तैयारियां जोरों पर हैं। दुल्हन बनने जा रही कैटरीना कैफ को कैसे सजाया जाएगा इसे लेकर लोगों के अंदर खास दिलचस्पी है।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KATRINA KAIF दुल्हन कैटरीना कैफ के हाथों में लगेगी सोजत की खास मेहंदी, कीमत पढ़कर होंगे हैरान

Highlights

  • कैटरीना कैफ के लिए राजस्थान के जोधपुर में बसे पाली जिले से इस मेहंदी को मंगवाया गया है।
  • इस मेहंदी की खासियत है कि इसमें किसी तरहे के केमिकल का इस्तेमाल नहीं हुआ है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं। 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाले इस शाही शादी समारोह में सब कुछ शाही होगा। दुल्हन कैटरीना के हाथों में एक खास मेहंदी लगने जा रही है। बताया जा रहा है कि मेहंदी प्रोग्राम के लिए दुल्हन कैट के हाथों में जो मेहंदी लगेगी उसे सोजत की मेहंदी कहते हैं।

कैसी है सोजत की मेहंदी 

ये खास मेहंदी है जिसे राजस्थान के जोधपुर में बसे पाली जिले से मंगवाया गया है। ये काफी महंगी होती है और इसकी कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है। कहा जाता है कि इसी मेहंदी को सेलेब्रिटी इस्तेमाल करते हैं। इसकी खास बात ये है कि इसमें उगाने और बनाने में किसी तरह का कोई कैमिकल इस्तेमाल नहीं किया जाता और ये खूब रंग छोड़ती है। गोरी चिट्टी कैटरीना के गोरे हाथों में सोजत की मेहंदी क्या रंग लाएगी, ये तो फोटो देखकर ही कहा जा सकेगा लेकिन लोगों में कैट की मेहंदी और ड्रेस को लेकर उत्सुकता लगातार बनी हुई है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सेरेमनी आज यानी 7 दिसंबर से शुरू हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि दूल्हा और दुल्हन म्यूजिक वीडियो 'काला चश्मा' गाने पर अपने डांस का जलवा बिखेरेंगे। यह गाना कैट की फिल्मों में से एक 'बार बार देखो' का है। कथित तौर पर, कपल उसी फिल्म के गाने 'नचदे ने सारे' पर भी डांस करेंगे। संगीत सेलिब्रेशन, मेहंदी सेरेमनी के बाद पूरा किया जाएगा। 

सोमवार की रात विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और उनके परिवार के सदस्य राजस्थान पहुंचे जहां उनकी शादी का उत्सव होगा। कथित तौर पर, रणथंभौर और सवाई माधोपुर में स्थानीय लोगों ने सुझाव दिया है कि बॉलीवुड जोड़े भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए रणथंभौर किले में सदियों पुराने गणेश मंदिर जाना चाहिए। त्रिनेत्र गणेश मंदिर सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट से लगभग 32 किमी दूर है। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि इस मंदिर को हर दिन हजारों शादी के निमंत्रण मिलते हैं।

Latest Bollywood News