A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल ट्रैफिक जाम में फंसे तो नुसरत साहब का गाना सुनने लगे, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

विक्की कौशल ट्रैफिक जाम में फंसे तो नुसरत साहब का गाना सुनने लगे, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

विक्की कौशल अक्सर अपने फैंस के बीच मजेदार वीडियो को शेयर करते रहते हैं।

Vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL विक्की कौशल ट्रैफिक जाम में फंसे तो नुसरत साहब का गाना सुनने लगे, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

Highlights

  • वीडियो में विक्की कौशल कार में बैठे धूप का मजा लेते नजर आए थे।
  • उन्हें 'सांसों की माला पे सिमरूं मैं' पर लिपसिंक करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले विक्की कौशल अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अभिनेता को अक्सर अपनी फिल्म की शूटिंग के अपडेट्स को फैंस के बीच शेयर करते हुए देखा गया है। बता दें विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के बाद जब विक्की ट्रैफिक जाम में फंसे तो इस मौके को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए उन्होंने खास काम किया।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की ने कार में बैठकर इंदौर की धूप का मजा लेते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लाइट स्काई ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई थी और उन्होंने अपने लुक को एक कैप और एक फैशनेबल सनग्लासेस के साथ पूरा किया था। जाम में फंसने के दौरान उन्होंने नुसरत फतेह अली खान का मशहूर गाना - 'सांसों की माला पे सिमरूं मैं' का आनंद लेते नजर आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सुबह का जाम।"

इससे पहले, विक्की ने सेट पर अपनी टीम के साथ बातचीत करते हुए निर्देशक लक्ष्मण उटेकर का एक वीडियो भी साझा किया था। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल में शादी की। 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे इस कपल की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Latest Bollywood News