A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझे शादीशुदा कपल, विद्या बालन की ‘दो और दो प्यार’ की है गजब कहानी

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में उलझे शादीशुदा कपल, विद्या बालन की ‘दो और दो प्यार’ की है गजब कहानी

विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें आपको लव, अफेयर और कंफ्यूजन की खिचड़ी देखने को मिलेगी।

Do Aur Do Pyaar, Vidya Balan,Ileana D'Cruz- India TV Hindi Image Source : X ‘दो और दो प्यार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस अब जल्ह ही पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रही हैं। विद्या बालन रोमाटिंक कॉमेडी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के जरिए फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में  विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंधिल लीड रोल में हैं। प्रतीक गांधी ,विद्या बालन के किरदार में नजर आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी थोड़ा वक्त है, इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

 'दो और दो प्यार' के ट्रेलर की शुरुआत विद्या और प्रतीक के झगड़े से शुरू होती है। इसके बाद प्रतीक गांधी शादी के इलियाना के साथ एकस्ट्रा मैरिटेल अफेयर कर बैठते हैं। वहीं दूसरी तरफ विद्या को सेंधिल से प्यार हो जाता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक बार फिर से विद्या और प्रतीक एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इसके बाद फिल्म की कहानी में ट्वीस्ट आता है। ट्रेलर को देख कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है। वहीं विद्या बालन को सीरियल रोल छोड़ रोम-कॉम में देखने भी फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। फिलहाल फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी ‘दो और दो प्यार’

 
बता दें कि 'दो और दो प्यार' फिल्म सिनेमाघरो में 19 अप्रैल को दस्तक देने जा रही है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन श्रीषा गुहा थाकुरता ने किया है।ये फिल्म लव, लाफ्टर और मॉर्डन रिश्तों के कॉम्पलीकेशन का सेलिब्रेशन हैं।  इस फिल्म में विद्या बालन,  प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति ने अहम रोल प्ले किया है। मां बनने के बाद इलियाना डीक्रूज की यह दूसरी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। वहीं विद्या बालन एक लंबे समय के बाद 'दो और दो प्यार' से वापसी कर रही हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भूलैया 3' में भी नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News