A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Viral: क्या वाकई Leak हो गया विक्की-कैट की शादी का पहला Video? मेहमानों का हुआ शानदार स्वागत

Viral: क्या वाकई Leak हो गया विक्की-कैट की शादी का पहला Video? मेहमानों का हुआ शानदार स्वागत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। यह कपल और उनका परिवार राजस्थान के सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंस बड़वारा किले में पहुंच गया है।

Vicky Kaushal, Kartina Kaif - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SIDDYSAYS Viral: क्या वाकई Leak हो गया विक्की-कैट की शादी का पहला Video? मेहमानों का हुआ शानदार स्वागत

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में वीडियो और तस्वीरे लीक न हो जाएं इसका काफी ख्याल रखा जा रहा है।
  • एक वायरल वीडियो में दावा किया गया है यहां विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शरीक हुए मेहमानों का स्वागत किया जा रहा है।

बॉलीवुड में इस वक्त के सबसे चर्चित कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी सपनीली शादी के  लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं। आज से उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है जो नौ दिसंबर तक चलेंगी। फोटो वीडियो लेने की मनाही और कड़ी सुरक्षा के बीच भी कहा जा रहा है कि वैन्य पर पहुंचे मेहमानों के स्वागत का वीडियो लीक हो गया है। हालांकि सुरक्षा इतनी कड़ी है और ऐसे में वीडियो लीक होना संभव नहीं दिखता लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सिडसे नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने इसे पोस्ट करते हुए विक्की कैट वैडिंग का जिक्र किया है। वीडियो पर लिखा है स्पेशल वेलकम फॉर गेस्ट एट द ग्रांड विककेट वेडिंग। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी किले की तस्वीरें हैं जिसे अच्छी तरह से सजाया गया है। चारों तरफ आतिशबाजी हो रही हैं, और स्वागत करने वाले ख्वाजा मेरे ख्वाजा गाना गा रहे हैं।

कहा तो यही गया है कि ये उसी किले का वीडियो है जहां विक्की कैट की शादी होने वाली है लेकिन इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच लोग इतने बेफिक्र होकर वीडियो बना रहे हैं, ये कुछ हजम नहीं हो रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना ने बाकायदा एक इवेंट कंपनी हायर की है जो शादी के वीडियोज और फोटोज लीक नहीं होने देने के लिए जिम्मेदार कही जा रही है। फिर ऐसे में इस वीडियो में आस पास खड़े लोग इतने आराम से वीडियो बना रहे हैं ये देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कहीं ओर का वीडियो है।

Latest Bollywood News