A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड WAR-2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Hrithik Roshan की वॉर-2

WAR-2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Hrithik Roshan की वॉर-2

वॉर-2 के बारे में एक प्रमुख जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन, शाहरुख खान और सलमान खान के एक समय में सिनामेघरों में दिखाई देंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER WAR-2

शाहरुख खान की पठान ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। वही इस फिल्म में सलमान खान की भी झलक देखने को मिली थी। बता दें इस जोड़ी ने बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी और यह हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए एक सपने के सच होने जैसा था। हालाँकि, एक बात जो सभी को याद आ रही है वह है कबीर के रूप में ऋतिक रोशन की उपस्थिति, लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माता उम्मीद से पहले वॉर-2 को रिलीज कर देंगे।

Smriti Irani daughter Reception: शैनेल ईरानी-अर्जुन भल्ला का हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, Shah Rukh Khan सहित ये सितारे भी हुए शामिल

सलमान की टाइगर-3 दीवाली के टाइम रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख भी कैमियो करते नजर आएंगे। बता दें ऋतिक की वॉर 2 सीक्वल को इस तरह से लिखा गया है कि इसका पिछली जासूसी कहानियों से कनेक्शन है। ऋतिक मेजर कबीर धालीवाल के रूप में वापसी करेंगे, हालांकि यह अभी तक अज्ञात है कि क्या फिल्म जिम (जॉन अब्राहम) के साथ कबीर की बैकस्टोरी बताएगी या यह पूरी तरह से नई सेटिंग में सेट की जाएगी।

Anupamaa: अनुज ही करेंगे अनुपमा का पत्ता साफ? लकवा से पीड़ित होने के बाद तोषू ने पहली बार अपनी बेटी को लिया गोद

वॉर 2 की स्क्रिप्टिंग पहले से ही आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 2023 के अंत तक प्रोडक्शन स्टेज में प्रवेश कर जाएगी। सूत्र ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, “ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद YRF की तीसरी स्पाई फिल्म थी। लेकिन वह फिल्म एक सोलो फिल्म के रूप में बनाई गई थी जिसका टाइगर की पिछली फिल्मों से कोई स्पष्ट संबंध नहीं था। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी।

Latest Bollywood News