A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शहनाज गिल को भाईजान ने क्या सलाह दी? सलमान खान ने 'आप की अदालत' में बताया

शहनाज गिल को भाईजान ने क्या सलाह दी? सलमान खान ने 'आप की अदालत' में बताया

'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के घेरे में इस बार आए बॉलीवुड के दबंग खान और भाईजान सलमान खान, जहां उन्होंने अपने कई राज खोले।

Salman Khan, Aap ki Adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में सलमान खान

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड के भाईजान अपनी बेबाकी के लिए हमेशा से ही जाने जाते हैं। सलमान अच्छे को अच्छा और बुरे को बुरा कहने से कभी भी नहीं चुकते हैं। इसके कई किस्से दुनियाभर में मशहूर हैं। इन्हीं हजारों किस्सों में से सलमान खान ने आज इंडिया टीवी के चर्चित शो 'आप की अदालत' में सुनाए। उन्होंने 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के घेरे में हैं। इस दौरान उन्होंने रजत शर्मा के सभी सवालों का जवाब बड़ी ही बेबाकी से दिया। 

शहनाज गिल को भाईजान ने क्या सलाह दी?

सलमान खान ने बताया कि भले ही उनकी शादी न हुई हो लेकिन वो सबको सलाह देते हैं कि वे शादी कर लें। सलमान ने बताया कि उन्होंने शहनाज गिल को सलाह दी वो Move On कर जाएं। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जाने से शहनाज ने बहुत कुछ खोया है। लेकिन अब क्या ही किया जा सकता है। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज बिलकुल टूट चुकी थी इसलिए मैंने शहनाज को कहा कि वो आगे बढ़ जाएं। हालांकि इसका मतलाब यह नहीं हैं कि वे शादी हो जाए और बच्चे हो जाएं, क्योंकि उसमें तो अभी काफी समय है। 

खुद के रिश्ते पर क्या बोले सलमान?

सलमान खान ने कहा कि मैं दूसरों को बोलता हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं खुद को बोलूं कि Bring it on-Bring it on । सलमान खान ने कहा कि मेरे कई के साथ प्यार भरे रिश्ते रहे, लेकिन वे टूट गए और मैं यह नहीं कहूंगा कि उनके जाने में सिर्फ उन्हीं की ही गलती थी। अगर एक या दो लोग जाते तो मैं मान सकता था कि शायद उनकी गलती होगी लेकिन मेरे साथ तो ऐसा कई बार हुआ। सलमान खान ने कहा कि शायद इसमें मेरी भी गलती है।

Latest Bollywood News