A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को मिल रहे रिएक्शन्स पर क्या बोले सुनील शेट्टी?

अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को मिल रहे रिएक्शन्स पर क्या बोले सुनील शेट्टी?

सुनील शेट्टी को पता था कि अहान को सराहना मिलेगी लेकिन इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी।

suniel shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNIEL SHETTY अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को मिल रहे रिएक्शन्स पर क्या बोले सुनील शेट्टी?

Highlights

  • 'तड़प' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।
  • रिलीज के तीन दिन में फिल्म ने 13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिलने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। एक पिता के रूप में उनका कहना है कि वह अभी कम चिंतित महसूस कर रहे हैं। सुनील ने आईएएनएस से अपने बेटे के बारे में बातचीत के दौरान कहा, "फिलहाल मैं कम चिंतित पिता हूं। बेशक गर्व है। मुझे हमेशा से पता था कि उसने कड़ी मेहनत की है, लेकिन एक बच्चे के चिंतित होने से आपको भी चिंता होती है।"

सुनील शेट्टी को पता था कि अहान को सराहना मिलेगी लेकिन इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने कहा कि ईमानदारी से, जब मैंने अहान के काम को देखा तो मुझे पता था कि उन्हें सराहना मिलेगी, लेकिन इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। बोर्ड भर के लोग उन्हें प्यार कर रहे हैं जहां भी हम जा रहे हैं लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं कि वह इतने आत्मविश्वास से भरे अभिनेता हैं, उनका व्यक्तित्व, स्क्रीन उपस्थिति, बड़ी खुशी है।

'तड़प' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के तीसरे दिन इसने 13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'तड़प' , साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News