A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

Suhana Khan: सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी मॉम गौरी खान और दोस्त शनाया कपूर के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं। यहां उनी मुलाकात जिस लड़की से हुई उसे देखकर शाहरुख की बेटी दंग रह गई।

Suhana Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Suhana Khan

Highlights

  • सुहाना खान की हमशक्ल देख हैरान हुए लोग
  • दुबई में दिखीं सुहाना खान की कार्बन कॉपी

Suhana Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने एक्टिंग करियर के शुरू होने से पहले ही लगातार लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सुहाना से जुड़ी कोई न कोई खबर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। किंग खान की बेटी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसी बीच सुहाना की हमशक्ल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

दरअसल इन दिनों सुहाना अपनी मॉम गौरी खान और दोस्त शनाया कपूर के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं। यहां उनी मुलाकात जिस लड़की से हुई उसे देखकर शाहरुख की बेटी दंग रह गई। शक्ल-सूरत और हाव-भाव में ये लड़की बिल्कुल सुहाना की कॉपी है। उनकी इस लड़की से मुलाकात दुबई में ही हुई है। साथ आपको बता दें - सुहाना की हमशक्ल पाकिस्तान से हैं। 

Bollywood Wrap: सामंथा रुथ प्रभु के धमाकेदार डेब्यू की तैयारी हुईं पूरी, TMKOC में होने जा रही है मिसेस पोपटलाल की एंट्री

सोशल मीडिया पर इस वक्त सुहाना और उनकी हमशक्ल की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है। फोटो को सुहाना की हमशक्ल बारीहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।इस तस्वीर में सुहाना खान अपनी हमशक्ल के साथ खड़ी होकर तस्वीर क्लिक करवाती नज़र आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CfEi7aNs_Mx/?utm_source=ig_web_copy_link

Atmika Tiwari ने रिलीज किया हरियाणवी सॉन्ग 'Special Class', पुराने स्कूल रोमांस ने जीता फैंस का दिल; Watch Video

बता दें - सुहाना खान की हमशक्ल बारीहा फिलहाल दुबई में रहती हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि उम्र में सुहाना जीतनी दिखने वाली बारीहा शादीशुदा हैं और उनको एक बच्चा भी है। इसके अलावा बारीहा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैशन फोटोज अक्सर वायरल हो जाते हैं। इंस्टा पर बारीहा के 26 हजार फॉलोवर हैं।

Latest Bollywood News