A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ग्लैमर की दुनिया छोड़कर क्या कर रही थीं भाग्यश्री, इस मेगा बजट फिल्म में दिखने वाली हैं

ग्लैमर की दुनिया छोड़कर क्या कर रही थीं भाग्यश्री, इस मेगा बजट फिल्म में दिखने वाली हैं

Happy Birthday Bhagyashree: महज 20 की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (सुमन) बनकर छाईं। सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए रातों-रात शुमार हो गईं थीं।

Bhagyashree- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • फिल्मी दुनिया छोड़ने के बाद स्टैंफॉर्ड यूनिवर्सिटी गईं थीं
  • फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए रातों-रात शुमार हो गईं
  • भाग्यश्री की लड़की एक वेब सीरीज के जरिए की हैं डेब्यू

Happy Birthday Bhagyashree: महज 20 की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (सुमन) बनकर छा गईं। किस्मत इस कदम चमकी कि सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए रातों-रात शुमार हो गईं। मगर उसी तरह ग्लैमर की दुनिया से एकाएक गायब भी हो गईं थीं। अब फिर से एक मेगा बजट मूवी हमें ये एक्ट्रेस दिखने वाली है।

भाग्यश्री ने जब फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था तब कई तरह की बातें हो रही थीं। मगर बाद में एक्ट्रेस ने खुद इस बात को लेकर खुलासा किया। साल 2014-15 की बात है जब  ‘लौट आओ त्रिशा’ शो के दौरान वो गायब हो गईं। दरअसल, भाग्यश्री को मेडिकल प्रोब्लम हो रही थी। उनके हाथों में कुछ दिक्कतें हो रही थीं। इस वजह से वो इंडस्ट्री दूरी बना लीं।

हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स इस बात की ओर भी इशारा करते हैं कि वो अपनी शादी को बचाने के लिए भी ऐसा कीं। खैर मामला जो भी हो लेकिन एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाने के बाद न्यूट्रीशन एंव फिटनेस की पढ़ाई करने के लिए स्टैंफॉर्ड यूनिवर्सिटी गईं।

वहां से लौटकर आने के बाद एक्ट्रेस ने फिटनेस टिप्स देने शुरू किए। इंस्टाग्राम पर अक्सर वो वेट लॉस, खान-पान आदि को लेकर टिप्स देते रहती हैं। अंतिम बार भाग्यश्री को हमने कंगना रनौत के साथ फिल्म  ‘थलाइवी’ में देखे थे।

अब एक बार फिर हम उनको मेगा बजट मूवी  ‘राधे श्याम’ में देखने वाले हैं। एक्टर प्रभास की इस फिल्म में भाग्यश्री को देखना खास हो सकता है। साथ ही हम उनको अयोध्या के रामलीला में सीता की भूमिका में देख चुके हैं।

Latest Bollywood News