A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या अगली फिल्म में सलमान खान के भाई का किरदार निभाएंगे आसिम रियाज? जानें पूरी बात

क्या अगली फिल्म में सलमान खान के भाई का किरदार निभाएंगे आसिम रियाज? जानें पूरी बात

असीम रियाज़ इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं। आसिम बिग बॉस 13 में अपनी साथी कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं।

आसिम रियाज और सलमान खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV आसिम रियाज और सलमान खान

बिग बॉस 13 के आसिम रियाज इन दिनों सुर्खियों में हैं। बैक-टू-बैक म्यूजिक वीडियो के बाद, उन्होंने कथित तौर पर सलमान खान की अगली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल करके एक जैकपॉट हासिल किया है। रिपोर्ट्स की माने तो आसिम बॉलीवुड सुपरस्टार के छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सलमान खान ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली ईद 2023 पर रिलीज होगी। इस बीच, रिपोर्ट की मानें तो, आसिम एक फिल्म में सलमान के छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, यह निश्चित नहीं है कि यह कौन सी फिल्म है? फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर के मध्य में शुरू होगी।

असीम रियाज़ इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं। आसिम इन दिनों बिग बॉस 13 में अपनी साथी कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं। हाल ही में उनके भाई उमर रियाज बिग बॉस 15 में नजर आए थे।

वहीं सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की हाल ही में रिलीज का ऐलान किया गया है। यह फिल्म सलमान, वेंकटेश और पूजा हेगड़े के इर्द-गिर्द घूमती एक पारिवारिक कॉमेडी बताई जा रही है। 

Latest Bollywood News