A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी इस साल होगी? इन बातों से समझें

क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी इस साल होगी? इन बातों से समझें

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Wedding News: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी ऑनस्क्रीन सुपरहिट रही है। अब दोनों की शादी होने की खबर आ रही है।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की शादी को लेकर चर्चा शुरू
  • रश्मिका मंदाना ने शादी को लेकर इंटरव्यू में बताई कुछ बातें
  • रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी किया जाता है पसंद

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Wedding News: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी ऑनस्क्रीन सुपरहिट रही है। साउथ की सिनेमा में दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाता है। फिल्म 'डियर कॉमरेड', 'गीता गोविंदम' में हम इस पावरफुल जोड़ी को देख चुके हैं। मगर अब इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल हमसफर बन सकते हैं।

रश्मिका फिल्म 'पुष्पा' में धमाल मचाने के बाद एक इंटरव्य में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बोलीं। उन्होंने विजय के साथ शादी को लेकर भी बातें बताई हैं। रश्मिका और विजय कई बार साथ भी नजर आ चुके हैं। मगर दोनों एक दूसरे को सिर्फ खास दोस्त बताते हैं।

इनको कई बार डेट पर स्पॉट किया गया। साथ में दोनों छुट्टियां मनाते दिख चुके हैं। इन तमाम बातों के बाद भी दोनों ने कभी भी प्यार वाली बात स्वीकार नहीं की है। लेकिन देखिए शादी पर क्या बोले हैं।


इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया कि, वो शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। शादी-विवाह जैसी चीजों के लिए वो अभी काफी छोटी हैं। इन गोल-मटोल बातों के जरिए रश्मिका ने शादी की बात टाल दी है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स यह भी बताते हैं कि दोनों मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ‘लिगर’ की शूटिंग के चलते मुंबई में व्यस्त हैं वहीं, रश्मिका मंदाना भी मुंबई में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं। अब देखना है कि दोनों अपनी शादी की घोषणा कब तक करते हैं।

Latest Bollywood News