A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम और आदित्य धर के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर लोग देने लगे बधाइयां

यामी गौतम और आदित्य धर के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर लोग देने लगे बधाइयां

यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है, इस इवेंट में जब यामी गौतम पहुंची तो उनका बेबी बंप देख फैंस चौंक गए। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Yami Gautam and Aditya Dhar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Yami Gautam and Aditya Dhar

एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च आज गुरुवार को हो चुका है। इस इवेंट में एक्ट्रेस अपने पति आदित्य धर के साथ पहुंची। जहां उन्हें देखकर कुछ लोग खुश हो गए और कुछ हैरत में आ गए। क्योंकि यह पहला मौका है जब एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है और लोगों को पता लगा कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। लोगों ने तुरंत उनके बेबी बंप को नोटिस किया और बधाइयों के तांते लग गए।

पति रख रहे खूब ख्याल 

यामी अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' का इंतजार कर रही हैं और वह आज 8 फरवरी को अपने पति आदित्य धर के साथ इसके आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। दिलचस्प बात यह है कि इवेंट के दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इस मौके का वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें उनके पति आदित्य धर उनका काफी ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। 

देखिए ये वीडियो...


 

यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी 

यामी गौतम और आदित्य धर ने 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' पर एक साथ काम किया। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और आखिरकार 4 जून, 2021 को शादी कर ली। अपनी शादी के बाद, अभिनेत्री ने अपना नाम बदलकर यामी गौतम धर कर लिया है।

यामी गौतम उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं जो आसानी से टेलीविजन से बड़े पर्दे पर आ गईं। इन वर्षों के दौरान, उन्होंने 'विकी डोनर' और 'यूआरआई' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में वह अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म 'ओएशजी 2' में नजर आई थीं।

इन्हें भी पढ़ें- 

इमरान हाशमी की हो रही साउथ इंडस्ट्री में धांसू एंट्री, 'मेजर' एक्टर के साथ बढ़ाएंगे रोमांच

'फाइटर' के आगे धूल चाटेगी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', पहले दिन शाहिद कपूर की फिल्म करेगी इतनी कमाई

 

Latest Bollywood News