A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी को हुए 5 साल, कपल ने खास अंदाज़ में किया एक दूसरे को विश

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी को हुए 5 साल, कपल ने खास अंदाज़ में किया एक दूसरे को विश

हेजल कीच ने युवराज सिंह के साथ अपनी शादी की 5वीं सालगिरह पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। 

Yuvraj Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HAZEL KEECH  युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी को हुए 5 साल, कपल ने खास अंदाज़ में किया एक दूसरे को विश

Highlights

  • हेजल कीच और युवराज सिंह ने 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे।
  • अपनी 5वीं सालगिरह पर, अभिनेत्री ने अपनी शादी के एल्बम से एक तस्वीर साझा की।
  • युवराज सिंह ने भी आज अपनी शादी की साल गिरह पर हेजल को बधाई दी है।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी के पांच साल हो गए हैं। अपनी 5वीं वर्षगांठ पर, अभिनेत्री ने अपनी शादी के एल्बम की एक अनदेखी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने प्यार भरे नोट को भी साथ साझा किया।

हेज़ल कीच ने अपने नोट में लिखा, "जब हम पहली बार मिले थे, तो मुझे पता था कि उस पल में कुछ बड़ा हो गया था... लेकिन मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या पता था कि मेरी ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी।" 

यहां देखें हेज़ल कीट का पोस्ट:

युवराज सिंह ने भी अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावपूर्ण पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा: "5 साल और मजबूत!! आई लव यू और आई मिस यू। हम जल्द ही साथ होंगे। हैप्पी एनिवर्सरी, बेबी।" 

यहां देखें उनकी पोस्ट:

हेज़ल कीच, जिन्होंने शुरुआत में टीवी विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में काम किया। उन्होंने 2007 की तमिल फिल्म बिल्ला के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने सलमान खान की बॉडीगार्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह 'मैक्सिमम', 'धरम संकट में' और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी फिल्मों में गाने के दृश्यों में भी दिखाई दी हैं।

Latest Bollywood News