Feels Like Home Review: एक घर, चार दोस्त और उनकी दिलचस्प कहानी

Feels Like Home Review: सिद्धांत माथुर, चिरंजीवी बाजपेयी, परीक्षित जोशी, गौरी दिव्या पंडित द्वारा लिखी गयी कहानी को साहिर रज़ा ने डायरेक्ट किया है। आइए जानते हैं कैसी है ये सीरीज।

India TV Entertainment Desk 14 Jun 2022, 20:59:23 IST
मूवी रिव्यू:: Feels Like Home
Critics Rating: 3 / 5
पर्दे पर: 10 जून 2022
कलाकार:
डायरेक्टर: साहिर रज़ा
शैली: ड्रामा
संगीत: साहिर रज़ा

किसी ने सही कहा है, घर वहीं है जहाँ आपका दिल बसता है। लेकिन, साहिर रज़ा की डायरेक्ट की गयी 6 एपिसोड वाली सीरीज ‘फील्स लाइक होम’ की कहानी परिवार की नहीं, लेकिन परिवार से भी कहीं ज्यादा बन जाने वाली दोस्तों की कहानी है। ऐसे में चलिए आपको चार दोस्त, एक घर और उनकी कहानियो को एक में पिरोने वाली वेब सीरीज के रिव्यू से रूबरू कराते हैं। 6 एपिसोड की इस सीरीज के हर एपिसोड 40-45 मिनट के बीच के हैं।

कहानी

कॉलेज के हॉस्टल से ऊब चुके 3 लड़के अविनाश अरोड़ा (विष्णु कौशल), समीर (अंशुमन मल्होत्रा) और लक्षित (प्रीत कमानी) एक साथ बनछोड़दास के बंगले में रह रहे होते हैं, ऐसे में समीर के कमरे को शेयर करने के लिए अखिल गाँधी (मिहिर आहूजा) को बुलाया जाता है। अब, घर में एक और एक्स्ट्रा मेंबर रखने के पीछे का आईडिया पार्टी के लिए एक्स्ट्रा पैसे का जुगाड़ करना होता है।

सीरीज में मौजूद चारों लड़के चार अलग-अलग मिजाज के होते है, एक सीधा, दूसरा चंचल, तीसरा सीधा, तो चौथा समझदार होता है। ऐसे में, अब जब सभी चीजे सही चल रही होती है, तब अविनाश और लक्षित मिलकर घर पर पार्टी रखते हैं, जिसे देख अविनाश की गर्लफ्रेंड महिमा (इनायत सूद) नाराज हो कर ब्रेकअप कर लेती है।

अब कहानी यही से रफ़्तार पकड़ती है, जहाँ लड़के एक दूसरे से उलझते हैं, एक दूसरे को समझते हैं और फिर इसी तरह से एक दूसरे का सहारा यानी  दोस्त से ज्यादा एक भाई बन जाते हैं। सीरीज के हर एक एपिसोड में कुछ नया है और सभी किरदारों से जुड़ी हुई कहानियां हैं। जहां, अविनाश अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए हर एक मुमकिन कोशिश करता है, वहीं, एक आर्मी वाले का बेटा समीर खुद को इंडिपेंडेंट बनाना चाहता है, जबकि विदेश से आया अखिल गाँधी, भारत की क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहता है। वहीं, सबसे हटकर लक्षित  इस घर में अपनी जिंदगी जी रहा होता है। 

ट्विस्ट एंड टर्न्स

सिंपल सी लगने वाली सीरीज की कहानी फ्रेश है, जिसमें ट्विस्ट और टर्न्स भी देखने मिल रहे हैं। ऐसी ही  ट्विस्ट और टर्न्स का हिस्सा है, अविनाश की मदद के लिए समीर और अखिल गाँधी का कॉलेज ऑफिस में जाना, लक्षित का अपने सबसे करीबी दोस्त अविनाश की एक्स-गर्लफ्रेंड महिमा से प्यार हो जाना और बहुत कुछ। ऐसे में यह देखना सभी दर्शको के लिए दिलचस्प होगा कि क्या यह तीनों दोस्त कॉलेज में पकड़े जाते हैं ? क्या महिमा को भी लक्षित से प्यार हो जाता है ? क्या टिक पाती है लक्षित के साथ अविनाश की दोस्ती ? 

ऐसे में इन सभी सवालो के जवाब के लिए सभी को देखनी पड़ेगी, खूबसूरती से बनाई गयी फील्स लाइक होम सीरीज।

एक्टिंग की बात करें तो, लक्षित के किरदार में प्रीत कमानी ने अपनी छाप छोड़ी है, जबकि अविनाश अरोड़ा को सीरीज में विष्णु कौशल ने जिया है। इन दोनों के अलावा समीर के किरदार में अंशुमन मल्होत्रा फिट बैठते हैं और उन्होंने इसके साथ  न्याय किया है, वहीं, गाँधी की भूमिका में मिहिर आहूजा ने भी इम्प्रेस किया है। इन चारो लीड एक्टर के अलावा बात करें सपोर्टिंग कास्ट की तो इनायत सूद और हिमिका बोस को मिस नहीं किया जा सकता है।

सिद्धांत माथुर, चिरंजीवी बाजपेयी, परीक्षित जोशी, गौरी दिव्या पंडित द्वारा लिखी गयी कहानी को साहिर रज़ा ने शानदार तरीके से डायरेक्ट किया है। दूसरी तरफ सीरीज में हर मौके पर इमोशंस के साथ जाने वाले म्यूजिक से म्यूजिक कंपोजर सौत्रिक चक्रवर्ती ने सभी का दिल जीता है।

ऐसे में, अगर इस वीकेंड आप कुछ नया और अच्छा देखना चाहते हैं, तो आप फील्स लाइक होम को मिस नहीं कर सकते।
इनपुट- IANS