Hindi News Entertainment Movie Review हिकप्स एंड हुकप्स

Hiccups & Hookups Movie Review: लारा दत्ता का इमोशनल अंदाज और प्रतीक बब्बर की शानदार एक्टिंग जीत लेगी आपका दिल

एक असफल लेकिन प्रगतिशील परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है वेब सीरिज हिकप्स एंड हुकप्स

ians 27 Nov 2021, 10:25:29 IST
मूवी रिव्यू:: हिकप्स एंड हुकप्स
Critics Rating: 3.5 / 5
पर्दे पर: Nov 26, 2021
कलाकार: लारा दत्ता
डायरेक्टर: कुणाल कोहली
शैली: ड्रामा
संगीत: -

यदि आप सास, बहू और सजीश नाटकों की क्रूर साजिश और षड्यंत्र से ऊब चुके हैं, तो यहां एक दिल को छू लेने वाला और साहसिक और रोमांचक आधुनिक ड्रामा है।

लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा अभिनीत और कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित लायंसगेट प्ले की पहली हिंदी मूल श्रृंखला, हाल ही में अलग हुई एकल मां की कहानी है, जो अपनी किशोर बेटी और छोटे भाई के साथ रहती है।

इसमें पात्रों को अच्छी तरह से गढ़ा गया है और शानदार कलाकारों द्वारा निभाया गया है। कहानी एक मेट्रो में सेट की गई है, और आधुनिक समय के मुद्दों जैसे ब्रेक-अप, अलगाव, सिंगल मदरहुड और वन-नाइट स्टैंड के इर्द-गिर्द घूमती है।

Image Source : instagram/larabhupathiHiccups and Hookups hindi review lara dutta prateik babbar

लारा दत्ता ने वसुधा राव की भूमिका निभाई है, जो एक अकेली मां है जो इस तथ्य के साथ आने की कोशिश कर रही है कि उसके पति ने अपने सहायक के साथ उसे धोखा दिया, और उसे एक किशोर बेटी के साथ अपना जीवन जीने का एक तरीका खोजने की जरूरत है। चरित्र पर उनकी पकड़ उल्लेखनीय है।

प्रतीक बब्बर, अखिल राव के रूप में, एक आधुनिक महानगरीय चरित्र है। वह शानदार, जिंदादिल और समझदार है और कभी-कभी एक मूर्ख किशोर की तरह व्यवहार करता है। ऐसा किरदार शायद प्रतीक ही निभा सकते थे।

कावन्या खट्टर के रूप में शिनोवा ने एक ऐसी किशोर लड़की का किरदार निभाया है, जो पार्टी करना पसंद करती है, मुसीबत में पड़ जाती है, अपने प्रेमी के रूप में सबसे सुंदर दोस्त चाहती है, और अपने माता-पिता के अलगाव का दंश झेल रही है। उनका काम प्रशंसनीय है।

कुणाल कोहली ने एक भारी-भरकम भावनात्मक नाटक पेश किया है, लेकिन कथा को सरल, व्यावहारिक और समझदारी पूर्ण रखा है, जो देखने में ताजा और मजेदार है। सीरीज में एक ताजगी है जो दर्शकों को आकर्षित करती है।

दो पीढ़ियों, या शायद तीन पीढ़ियों में डेटिंग और आधुनिक समय के रिश्तों के इर्द-गिर्द दिल को छू लेने वाली कॉमेडी बिल्कुल अच्छी तरह से बनाई गई है और आपके समय को बर्बाद नहीं करती है। कहानी में बहुत भाव और व्यंग्य है और पात्रों को पहले एपिसोड में ही अच्छी तरह से लिखा, चित्रित और स्थापित किया गया है, जिससे पूरे शो को फॉलो करना आसान हो जाता है।