A
Hindi News मनोरंजन संगीत अदनान सामी ने पद्मश्री विवाद पर इंडिया टीवी से की खास बातचीत, हर इल्जाम का मुंहतोड़ जवाब दिया

अदनान सामी ने पद्मश्री विवाद पर इंडिया टीवी से की खास बातचीत, हर इल्जाम का मुंहतोड़ जवाब दिया

 अदनान ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें पद्मश्री मिल रहा है तब वो हैरान रह गए।

<p>अदनान सामी </p>- India TV Hindi अदनान सामी 

अदनान सामी दो वजहों से कॉन्ट्रोवर्सी में हैं। अदनान को पद्मश्री मिलने से कांग्रेस, एनसीपी और एंटी बीजेपी ने सवाल उठा दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग तो उनके पिता से जुड़े पुराने वीडियो को सामने ले आए हैं। पाकिस्तान के मूल गायक को मोदी सरकार ने ही साल 2016 में भारत की नागरिकता दी थी और अब पद्मश्री भी उन्हें मोदी गवर्नमेंट में ही मिला है। पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर जो भी विवाद हो रहा है उस पर अदनान सामी का क्या कहना है उन्हीं से जानते हैं।

इंडिया टीवी से बात करते हुए अदनान सामी ने कहा कि मैं अपने फैंस का शुक्रगुजार हूं। अदनान ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें पद्मश्री मिल रहा है तब वो हैरान रह गए।
अदनान ने कहा कि आपको मेरे म्यूजिक से ऐतराज से है तो बताइए, लेकिन शाम को यही लोग जाकर मेरा गाना सुनेंगे। अदनान ने कहा मैं कोई पॉलिटिशियन नहीं हूं मैं संगीतकार हूं। इसलिए जब कांग्रेस की सरकार थी तब उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया मैंने भी उनसे प्यार किया। आज बीजेपी की सरकार है, ये  भी मुझे प्यार देती है और मैं भी इनसे प्यार करता हूं। जो लड़ाई करनी है कीजिए लेकिन जो सम्मान इस अवॉर्ड को मिलना चाहिए वो सम्मान दीजिए। 

अपने पिता के बारे में अदनान सामी ने कहा, ''मेरे पिता 1965 की लड़ाई में पाकिस्तान के एक फाइटर पायलट थे। उन्होंने अपने देश के लिए अपनी ड्यूटी निभाई। उनको देशभक्ति के लिए सम्मानित भी किया गया। कौन सी दुनिया में ऐसा दस्तूर है एक बेटे पर आप इल्ज़ाम लगाते हो उसके बाप के कामों के ऊपर।''

अदनान सामी ने थोड़ी सी तो लिफ्ट करादे गाना भी इंडिया टीवी के सामने गया। देखिए पूरा इंटरव्यू-